Live Tv

Monday ,10 Dec 2018

शामली में भारत बंद का कोई असर नहीं

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 10-2018 06:14:40pm

शामली : आरक्षण के विरोध में आज देश भर में किए गए भारत बंद का शामली में कोई असर नहीं दिख रहा है। शहर भर में पुलिस गश्त जारी रही। सभी बाजार स्कूल कालेज सामान्य तरीके से खुले रहे। एहतियात के तौर पर पूरे जनपद में धारा 144 लागू की गई है। वही भीम आर्मी के दो सदस्यो को धारा 144 का उलघंन करने पर गिरफ्तार किया गया है।

 

जनपद में पूर्णत्य शान्ति व्यवस्था बनी रही। शामली जनपद में किसी भी संगठन द्वारा भारत बन्द के आवाहन नही किया गया। भारत बंद पर एस.पी.शामली खुद जनपद मुख्यालय पर रहे। संवेदनशील स्थानो पर पुलिस फोर्स तैनात कि गई है। और जनपद में लगातार पुलिस गश्त जारी रही। सोशल मिडिया पर एस.पी.मीडिया सैल लगातार नजर बनाये इुए रहे। हर दिन की भांति आज भी बाजारों में दुकानें सामान्य रूप से खुली रही।

 

ये पढ़े : कॉल सेंटर में पुलिस रेड, 23 ठग गिरफ्तार

 

जिलाधिकारी इन्द्रविक्रम सिंह ने कहा कि भारत बन्द का आज आवाहन है। तो उसको दृष्टिगत रखते हुए। सम्पूर्ण जनपद में धारा 144 लागू है। इसके अलावा पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी अलर्ट स्थिति में है। पुलिस को जितने भी सवेदन शील स्थान है। वहा पर नियुक्त किया गया है। कानून व्यवस्था पर व्यक्तिगत दृष्टि रखी जा रही है। कोई भी घटना घटित नही होने दी जायेगी। एस.पी.शामली देवरंजन वर्मा ने बताया कि आज कुछ संगठनो ने भारत बन्द का आवाहन किया था। उसके मद्देनजर हम लोगो ने पहले से ही सिक्योट्री अर्लट जारी किया है। सारे जनपद में सभी कार्यालयो में ऑफिसियल काम कम रख गया है।

 

सारी फोर्स गाडियो से लगातार मुमेन्ट में है। अगर किसी भी जगह पर कोई घटना होती है। तो बल्फ में फोर्स पहूँच कर कन्ट्रोल कर लेगी। शामली के आट थानो पर 25-25 जवान अतिरिक्त तैनात की गई है। इसके अलावा हमाने अपने  मिडिया सैल को अक्टिव कर रखा है। सोशल मिडिया पर अगर कोई भी मैसेज डाला जाये उसकी तत्काल सूचना हमे मिल रही है। आज सुबह सूचना मिली थी कि भीमआर्मी के दो पदाधिकारी किसी प्रकार के धरना प्रदर्शन करने की या आमरण अनशन पर बैठने की कोशिश कर रहे थे। उनको धारा 144 के उलघंन में गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा सादे कपडो मे भी अपने सिपाही लगाये हुए है।

 

अगर कोई भी सूचना मिलती है। तो तत्काल हमें सूचना देगें। कुछ सादे कपडो में पत्रकारो के रूप में अपने लोगो को लगयाय गया है।  जो कि पत्रकारो के रूप में उनसे घुलमिलकर रहेगें। बहार से किसी फोर्स को हमने नही मंगाया है। क्यो कि जनपद में ही हमारे पास बडी तादाद में फोर्स है। इसके अलावा कल हमने और डी.एम सहाब ने अलग अलग संगठनो के पदाधिकारियो को बुलाकर उनसे वार्ता की थी।

 

उनसे लगातार सर्म्पक में है। कि अगर किसी भी प्रकार का अअपका कोई प्रोग्राम हो तो हमे अवगत कराये। और हमारी पूरी तैयारी है। और ये हम जनता से भी अपील करेगे और जो संगठन है। उनसे भी अपील करेगें। की शामली जनपद की शान्ति और सौहार्द के लिए अगर उनका कोई कार्यक्रम है। तो उसे स्थगित रखे। अगर कोई भी किसी तरह का कार्यक्रम किसी के द्वारा किया जाता है। तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करेगें।

                                                                   शामली से पंकज प्रजापति