Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 10 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 10-2018 06:20:35pm

कौशांबी : कौशांबी जिले के पिपरी थाना के मुरादपुर गाँव का है। यहाँ घर के बाहर खेल रही कक्षा एक की छात्रा छह साल की मासूम को अगवा कर लिया गया। रात भर परिजन मासूम की तलाश मे भटकते रहे। सुबह मासूम का शव गाँव के बाहर थाना से महज दो सौ मीटर दूर झड़ियों मे नग्न हालत मे मिला।

 

शव की हालत बता रही थी कि मासूम के साथ हैवाहियात की हदों को पार किया गया है| शव की सूचना पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची और अपने कब्जे मे ले लिया| मृतका छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने गाँव के ही दो युवको को हिरासत मे लिया तो उन्होने अपना जुर्म कबूल करते हुये बताया कि मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे मार डाला है। पुलिस को अभी एक आरोपी कि तलाश है।

 

बिजनौर : बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के सेड़ा  गावँ का है। जंहा पर  देर शाम एक 7 साल की  बच्ची गावँ में दुकान से सामान लेने गयी थी तो तभी हवस के 3 पुजारियों ने मासूम को अगवा कर सुनसान इलाके में ले गए और तीनों दरिंदो ने गैंग रेप की वारदात को अंजाम दे डाला।

 

गैंग रेप की वारदात को अंजाम देकर तीनो आरोपी फरार हो गए लेकिन मामला संगीन होने के चलते पुलिस ने भी फुर्ती दिखाई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य पहलुओ पर जाँच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करेगी। 


ये पढ़े : शामली में भारत बंद का कोई असर नहीं

 

बाराबंकी :  बाराबंकी राजधानी लखनऊ क़े सबसे नजदीक जनपद बाराबंकी जिले के कोतवाली देवा इलाके का है जहा आठवी दर्जा में पढ़ने वाली एक नाबालिक छात्रा के साथ ना सिर्फ जबरन बलात्कार किया गया बल्कि उसकी अश्लील वीडियो भी बना कर शोसल मीडिया पर वायरल करने की धमकियां भी दी जा रही है ! बलात्कार की शिकार पीड़िता ने जब आपबीती अपने घरवालों को सुनायी तो सभी के होश उड़ गए और सभी पीड़िता के साथ कोतवाली देवा पहुंचे।

 

जहां सुनवाई होना तो दूर पुलिस वालों द्वारा घटना की जानकारी भी नहीं ली गयी ! पीड़ित परिवार आरोपी अनिल कुमार उर्फ़ मुनिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही के लिए पुलिस थाने के चक्कर काटते रहे लेकिन पुलिस वालों ने आरोपी क़े खिलाफ मुकदमा दर्ज करना तो दूर एक सप्ताह से अधिक समय गुजर जाने के बाद भी पुलिस द्वारा लड़की का मेडिकल परीक्षण भी नही करवाया गया।

 

जिसके बाद से आरोपी लगातार पीड़ित परिवार को जान से मारने और फर्जी मुकदमे में फ़साने की धमकिया दे रहे हैं मामला मीडिया में आने के जिले के अपर पुलिस अधीक्षक शशिकांत तिवारी ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए है। 

 

हरदोई : हरदोई उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के थाना टड़ियावां इलाके में विकासखंड अहिरोरी के एक प्राथमिक विद्यालय का जहां शिक्षामित्र से समायोजित सहायक अध्यापिका ने अपने ही विद्यालय के प्रधानाचार्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची शिक्षिका ने बताया कि जब वह विद्यालय में बैठी थी इसी दौरान प्रधानाध्यापक सुनील यादव उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे जब उसने विरोध किया।

 

तो प्रधानाचार्य सुनील यादव ने उसको गालियां दी और जूतों से उसकी पिटाई कर दी शिक्षिका ने मामले की सूचना 100 नंबर  पर पुलिस को दी और अपने अधिकारियों को बताया इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक निधि सोनकर का कहना है कि मामले की जांच के आदेश दिए गए  हैं और जाँच कर कार्यवाही की जायेगी।