Live Tv

Saturday ,15 Dec 2018

मंत्री की फटकार के बाद मुकदमा दर्ज

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 11-2018 04:55:57pm

लालकुआं : लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के बिंदुखत्ता के रहने वाले 22 वर्षीय युवती किरण कुंवर की रविवार को बनबसा शारदा बैराज में लाश मिलने और लालकुआं  कोतवाली में युवती की गुमशुदगी दर्ज नहीं किए जाने के बाद सवालों के घेरे में खड़ी लालकुआं कोतवाली पुलिस को एसएसपी को आखिरकार कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत के फटकार के बाद मृतक के परिजनों के तरफ से मुकदमा दर्ज करना पड़ा।

 

गौरतलब है कि मृतिका के परिजन अपनी बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए लालकुआं और पंत नगर थाने में चक्कर लगाते रहे लेकिन दोनों थानों ने एक दूसरे क्षेत्र का हवाला देते हुए युवती की  गुमशुदगी दर्ज नहीं की पीड़ित परिवार को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ी जिसका नतीजा रहा कि किरण कुंवर को जान से हाथ धोना पड़ा था।

 

ये पढ़े : शिक्षा के नाम पर ठगी

 

जिसके बाद परिजनों ने न्याय की गुहार लगाते हुए प्रकाश पंत से न्याय की मांग की थी। जिसके बाद मंत्री प्रकाश पंत ने इस मामले में नाराजगी जताते हुए एसएसपी नैनीताल जन्मेजय खंडूरी को जमकर लताड़ लगाते हुए पूरे प्रकरण में पुलिस की हीला-हवाली का आपत्ति जताई और पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किय और जमकर फटकार लगाई थी जिसके बाद एसएसपी जन्मेजय खंडूरी के निर्देश के बाद लालकुआं कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया।

 

वहीं कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। इस दुख की घड़ी में शोक जताया प्रकाश पंत ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में पुलिस को जांच के लिए निर्देश दे दिए गए हैं जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी। वही मंत्री के फटकार के बाद पुलिस भी सवालों के घेरे में खड़ी हो गई है। वहीं परिजनों का आरोप है कि समय रहते पुलिस उनकी बेटी की गुमशुदगी दर्ज कर ली होती तो आज उनकी पुत्री की जान नहीं जाती।

                                                                                              लालकुआं से भावनाथ पंडित