Live Tv

Saturday ,15 Dec 2018

राबड़ी की सुरक्षा पर संग्राम

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 11-2018 05:31:34pm

नई दिल्ली : आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की मुख्यमंत्री रह चुकी राबड़ी काफी गुस्से में है। दरसल ये पूरा मामला है उनकी सुरक्षा से जुड़ा हुआ।मतलब राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड की सुरक्षा में तैनात बीएमपी-2 के 32 कमांडो को उनकी सुरक्षा में से हटाकर वापस पुलिस मुख्यालय बुला लिया है।

 

इस मसले पर गुस्साएं पार्टी के तेजस्वी और तेजप्रताप विधायकों और पार्षदों ने सुरक्षा वापस कर दी है। राबड़ी की सुरक्षा को कम करने का आरोप मढ़ते हुए नीतीश कुमार को खत लिखा है और कहा है कि कि मेरी एवं परिवार की सुरक्षा पूर्ण रूप से ध्वस्त हो गई है। इसलिए मैं शेष बचे सुरक्षाकर्मी व गाड़ियो को अविलंब सरकार को वापस कर रही हूं।

 

 

 

ये पढ़े : मधेपुरा में देश का सबसे powerful इंजन

 

राबड़ी ने पत्र में लिखा कि अगर उनको या उनके परिवार के किसी सदस्य को किसी तरह का कोई नुकसान होता है तो उसके लिए राज्य के गृह मंत्री जिम्मेदार होंगे। राबड़ी देवी के सुरक्षा वापस बुलाने को लेकर पुलिस मुख्यालय के एडीजी एस.के सिंघल ने बताया कि राबड़ी देवी के सरकारी आवास से सुरक्षा वापस लेने का निर्णय विशेष दस्ते द्वारा लिया गया है। 
 
सिंघल ने बताया कि विशेष शाखा की सुरक्षा समिति ही राज्य में किसी भी गणमान्य व अति विशिष्ट लोगों की जान पर खतरा और उनकी सुरक्षा का आकलन करती है। समय-समय पर इस समिति की बैठक में गणमान्य व अतिविशिष्ट लोगों की जान पर खतरा और उनकी सुरक्षा की समीक्षा की जाती है।

 

वहीं दूसरी तरफ बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राबड़ी देवी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने सुरक्षा में कटौती किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि हम डरपोक नहीं है जो अपनी सुरक्षा में 800 जवान तैनात रखे। तेजस्वी ने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि लौटाए गए सुरक्षाकर्मियों को नीतीश कुमार अपनी सुरक्षा में लगा लें।