Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

उत्तर प्रदेश क्राइम - 12 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 12-2018 02:05:15pm

चंदौली : चंदौली में मुग़लसराय कोतवाली के वीआईपी गेट के पास वाहन चेकिंग के दौरान एक मैजिक से रुपये से भरा बैग के दो युवक पकडे गए। जबकि चार लोग भागने में सफल रहे। दरअसल, वाराणसी में सी एम एस कम्पनी के वैन से कैश बॉक्स लूट का मामला सामने आया है। कैश बाक्स में करीब 26-28लाख रुपये बताए जा रहे है।

 

इससे पहले मुगलसराय में भी शनिवार को इसी वैन से कैश चोरी का मामला प्रकाश आया था। जिसके बाद वाराणसी में हुई इस घटना के बाद साउथ के तमिलनाडु के चार लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। मुगलसराय में सभी चारो लोगो से पूछताछ की जा रही है। 

 

ये पढ़े : शार्ट सर्किट से 19 ई-रिक्शे जलकर खाक

 

मऊ :  मऊ जनपद के सरायलख्नसी थाने क्षेत्र में अवैध शराब लेकर जा रहे बदमाशो के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र वनदेवी धाम के पास में घेराबन्दी करके बदमाशो को पकडने की कोशिश की  बदमाशो ने पुलिस की घेराबन्दी को देखकर पुलिस पार्टी पर फायरिगं कर दिया।

 

जिससे पुलिस ने बचाव करते हुए बदमाशो से मुडभेड ले लिया। जिसमें एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी और वह घायल हो कर वही गिर पड़ा। वही उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगल में फरार हो गये। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।