Live Tv

Monday ,10 Dec 2018

स्मृति ईरानी का दो दिवसीय अमेठी दौरा

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 12-2018 02:45:07pm

अमेठी : केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी 13 अप्रैल से अमेठी दो दिवसीय दौरे पर आ रही है। इस दौरान वे कृषि विज्ञान केंद्र सहित कई योजनाओ का शिलान्यास एंव उदघाटन करने के साथ ही कई जन सभाओ को संबोधित करेंगी।

 

भाजपा के जिला प्रवक्ता  की माने तो  केंद्रीय मंत्री ईरानी अपने दो दिवसीय अमेठी भ्रमण के दौरान जिले के कठौरा (जगदीशपुर) में 13 हेक्टेयर मे बनने वाले कृषि विज्ञान केंद्र की आधार शिला रखेगी।

 

ये पढ़े : उत्तर प्रदेश क्राइम - 12 अप्रैल 2018

 

ईरानी हलीयापुर मे गोमती नदी के तट पर बने तटबंध का उदघाटन भी करेंगी। वहीं स्मृति अपने इस महत्वपूर्ण अमेठी दौरे मे नवोदय विद्यालय गौरीगंज में अमेठी संसदीय क्षेत्र के करीब सात सौ ग्राम प्रधानो के साध बैठक करेंगी। ईरानी शाहगढ और कालिकन भवानी धाम में वाई फाई सुविधा का शुभारम्भ करेंगी और अमेठी में एक बारात घर की आधार शिला भी रखेंगी।

 

स्मृति ईरानी सलोन मे एक चिकित्सा मेले का भी उदघाटन  करेंगी। अमेठी जिला चिकित्सालय  में स्वस्थ कैम्प के उद्घाटन के दौरान स्मृति ईरानी के साथ यूपी के चिकित्सा मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह और कृषि मंत्री भी मौजूद रहेंगे। भाजपा नेता ने बताया की केंद्रीय मंत्री ईरानी युवाओं द्धारा आयोजित एक साइकिल रैली को मुंशीगंज मे हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगी। साथ ही अंबेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम मे हिस्सा लेगी ईरानी 14 अप्रैल की शाम वापस दिल्ली चली जाएगी।

 

                                                                     अमेठी से अजूग पाण्डे