×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 22 June 2018

एक दिवसीय उपवास पर भाजपा सांसद

Reported by KNEWS | Updated: Apr 12-2018 05:04:30pm


देहरादून : सरकार की नीतियों को लेकर आम जन और विपक्ष को कई बार आपने धरने पर बैठा देखा होगा। लेकिन जब सरकार के प्रतिनिधि ही उपवास पर बैठ जाएं तो ये सोचने वाली बात बन जाती है। पूरे देश भर में बीजेपी के ही सांसद धरने पर बैठे रहे वो अपने आप में ही एक सवाल बन जाता है।

 

जी हां देशभर में जहां बीजेपी सांसद उपवास पर बैठे रहे तो वहीं उत्तराखंड में भी बीजेपी सांसद कांग्रेस द्वारा सदन सुचारू रूप से ना चलने देने को लेकर पूरे प्रदेश भर के अलग अलग जगहों पर उपवास पर बैठे रहे। 

 

ये पढ़े : केंद्रीय राज्य मंत्री का धरना

 

 कांग्रेस सांसदों द्वारा संसद सत्र में खलल डालने और सत्र नहीं चलने देने के विरोध में प्रदेशभर के अलग अलग जगहों पर बीजेपी के सांसदों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ उपवास पर बैठे रहे। बता दें कि उत्तराखंड के 5 लोकसभा सीट है जिनमें 5 सीटों पर बीजेपी के ही सांसद हैं जो कि आज उपवास पर बैठे रहे।  इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कांग्रेस सांसदों से संसद सत्र चलने की मांग की।

 

वहीं धरने पर बैठे बीजेपी सांसदों ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चर्चा पर बदलाव कर लोकतन्त्र की हत्या करने का आरोप लगाया।  सांसदों ने राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने 193 पर चर्चा से बहिष्कार कर दिया। बीजेपी पीएनबी पर चर्चा करनी चाहती थी लेकिन राहुल गांधी और कांग्रेस सांसदों के विरोध के चलते चर्चा नही हो पायी।

                                                                                            देहरादून से अजय पाण्डे


पर हमसे जुड़े