×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 23 October 2018

मरने से पहले वृद्ध ने बताया हत्यारे का नाम

Reported by KNEWS | Updated: Apr 13-2018 01:30:33pm


आगरा : थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के बोदला नई आबादी मैं दबंगों का राज कायम है। मामूली सी बात को लेकर दबंगों ने वृद्ध चाय विक्रेता पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया वृद्ध ने मरने से पहले हत्यारे का नाम भी बताया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

जगदीशपुरा के नई आबादी के रहने वाले  मोहम्मद हनीफ पिछले कई वर्षों से क्षेत्र में ही चाय की दुकान चलाते थे क्षेत्र का ही दबंग कालू आए दिन उनकी दुकान पर आकर सामान लेता था और जब चाय विक्रेता उससे पैसों की मांग करता तो वह अपनी दबंगई के चलते वृद्ध को पैसे नहीं देता था।

 

ये पढ़े : सरकार के नाकों तले हो रहा धोटाला

 

गुरुवार शाम दबंग कालू उनकी दुकान पर पहुंचा जहां पैसों की लेनदेन को लेकर उसका विवाद चाय विक्रेता मोहम्मद हनीफ से हो गया ।देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा कि कालू ने वृद्ध के साथ मारपीट शुरु कर दी। 

 

दबंग कालू ने वृद्धों को इतना मारा की इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। वृद्ध ने मरने से पहले हत्यारे का नाम भी बताया जो वीडियो वायरल हो रहा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दबंग कालू को गिरफ्त में ले लिया।

 

वही  वृद्ध की मौत के बाद गुस्साए क्षेत्रीय लोगों ने थाने का घेराव कर लिया। फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की बात कह रही है।


                                           

                                                           आगरा से शिव कुमार


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे