Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

पंजाब के शेरो पर भारी पड़े विराट के धुरंधर

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 14-2018 08:56:02am

नई दिल्ली : 156 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलूरू की शुरुआत बेहद खराब रही। पारी की दूसरी ही गेंद पर अक्षर पटेल की गेंद पर मैक्लम मुजीब को कैच थमा बैठे।

 

हालांकि दूसरे छोर से डी कॉक ने 34 गेंदों पर 45 रन की एक उम्दा पारी खेली।कप्तान कोहली को एक अच्छा स्टार्ट जरूर मिला था लेकिन उनकी पारी सिर्फ 22 रनों तक सिमट कर रह गई।

 

ये पढ़े : आखिरी गेंद ने रखी हैदराबाद की लाज़

 

कोहली के बाद डी विलियर्स(40 गेंदों पर 57 रन) ने मैच को अपने बल्लेबाजी के बलबूते बेंगलूरू के पाले में किए रखा, डी विलयर्स के आउट होने के बाद आखिर के गेंदों पर वोक्स और सुंदर ने रन बना कर जीत बेंगलूरू के पक्ष में कर दी।

 

इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरू के कप्तान कोहली ने टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया और इस फैसले को उमेश यादव ने फिंच(0रन), युवराज(4 गेंदों पर 4 रन) और मयंक अग्रवाल(11 गेंदों पर 15रन) के विकेट्स निकाल कर सही साबित कर दिया।

 

हालांकि लोकेश राहुल(30 गेंदों पर 47 रन) ने एक अच्छी पारी खेली रही सही कसर चहल, वॉशिंगटन सुंदर और क्रिस वोक्स की गेंदों ने पूरी कर दी। उमेश यादव को 3, जबकि वोक्स, खेजरोलिया और सुंदर को 2-2 विकेट मिले तो वहीं एक विकेट चहल को भी मिला। उमेश यादव को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

 

                                                                   नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा