Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 14 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 14-2018 12:45:49pm

नोएडा : ग्रेटर नोएडा दादरी थाना क्षेत्र का ओमीक्रोन फर्स्ट उस समय गोलियों की आवाज से गूंज उठा जब पुलिस को इधर बदमाशों के मूमेंट की सूचना मिली और उनके साथ मुठभेड़ हो गई। दरअसल, चैकिंग के दौरान संदिग्ध परिस्थिति में आते देख पुलिस ने एक सेंट्रो कार को रुकने का इशारा किया तो बदमाश कार को भगाते हुए पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने लगे।

 

ये पढ़े : आग ने छिनी किसानों की खुशियां

 

जल्दबाजी में कार डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस की तरफ से क्रॉस फायरिंग में एक बदमाश अतुल घायल हो गया। जबकि इसका एक साथ फरार हो गया। घायल को जिला अस्पताल में उपचार  के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने इसके पास से एक सेंट्रो कार, एक तमंचा, और कुछ कारतूस बरामद किये है। साथ ही फरार बदमाश को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग की जा रही है। 

 

हापुड़ : यूपी के जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव दयन्तपुर में खेत पर काम कर रहे 50 वर्षीय किसान विजेंदर की गोली मारकर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के खेतो में काम कर रहे किसान घटना स्थल पर पहुंच गए और किसान को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

 

ये पढ़े : विनाशकारी तूफान के बाद जीवन अस्त -व्यस्त

 

लेकिन डॉक्टरों ने किसान को मृतक घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच के जुट गई। फिलहाल पुलिस और डॉक्टरों का यही कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद ही हत्या के कारण का स्पष्ट रूप से पता चल पाएगा।