Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

उन्नाव रेप कांड में चौथा मुकदमा दर्ज

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 17-2018 11:40:22am

लखनऊ  : उन्नाव रेप कांड में CBI ने उन्नाव रेप कांड में CBI ने चौथा मुकदमा किया है। इस मुकदमें में शशि सिंह के बेटे शुभम सिंह को भी मुकदमे में आरोपी बनाया गया है।

 

बताया जा रहा है की CBI पीड़िता से जुड़े पुराने विवादों की कड़ियां भी जोड़ने में लगी है। माखी थाने में दर्ज मुकदमे के आधार पर CBI ने केस दर्ज किया है।

 

ये पढ़े : इंडिया होम एक्सपो के सातवें संस्करण का उद्घाटन

 

पीड़िता को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। 11 जून 2017 की घटना में शुभम सिंह, नरेश तिवारी,बृजेश यादव पर आरोप हैं। 

 

20 जून 2017 को माखी थाने में धारा 363 और 366 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। जानकारी के अनुसार माखी पुलिस मामले में कोर्ट में चार्जशीट भी लगा चुकी है। अब सीबीआई मुकदमे की पुनर्विवेचना करने जा रही है।

 

बताया जा रहा है कि पीड़िता के पिता की पिटाई और उनकी हत्या के केस की भी जांच शुरू हो रही  है। इस मामले में उन्नाव जिला जेल में बंद अतुल सिंह और उसके साथियों पर CBI की जांच टिकी है।

 

जानकारी के अनुसार CBI अतुल सिंह समेत साथी बऊवा, विनित, शैलू और सोनू सिंह को भी रिमांड पर लेगी। इससे पहले उन्नाव के माखी थाने में पीड़िता के पिता की पिटाई मामले की fir दर्ज हुई थी।

 

                                                                                 लखनऊ से अनूप चौधरी