Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम -17 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 17-2018 02:05:05pm


हापुड़ :  हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के नेशनल हाइवे 9 पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार बस और ओवरलोड ट्रैक्टर की जोरदारभिड़ंत हो गयी। जिसमे ट्रैक्टर चालक समेत बस में बैठे करीब 2 दर्जन यात्री घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां तीन लोगों की हालत गम्भीर बताई जा रही है जिसमे परिचालक को दिल्ली रेफर किया गया है।

 

 

बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से मुरादाबाद के लिए जा रही थी तभी सामने से आ रहे गन्ने के ट्रक से बस की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमे ट्रैक्टर का चालक और बस में बैठे करीब दो दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगो की सहायता से घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां एक की हालत को गंभीर देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया गया और बाकी घायलो का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

 

ये पढ़े : न जाने कब बनकर तैयार होगा ये अस्पताल

 

इटावा : इटावा जिले के बसरेहर इलाके के कैलामऊ गांव में दो सगी बहनों की निर्ममतपूर्वक गोली मार कर हत्या कर दिये जाने की वारदात से हडकंप मच गया है । इटावा के एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने मौके ए वारदात पर बताया कि कैलामऊ गॉव की दो सगी बहने देर रात शौच के लिये निकली हुई थी लेकिन दोनों की वापसी नही हुई परिवार वालो ने सोचा कि दोनो बहने गांव मे हो रही शादी मे शामिल होने के लिए गई हुई है।

 

हत्या की शिकार हुई दोनो बहने उम्र कम की आंकी जा रही है। इससे पहले दोनो ने अपने पिता को खाना खिलाया उसके बाद घर से निकली। दोनो के शव गांव के बाहर एक खेत मे पड़े़ मिले । दोनो के शव किसान अजब सिंह के खेत मे पड़े मिले। मौके पर दो 315 के खोखे बरामद किये गए। दोनो बहनो के शवो मे पांच मीटर की दूरी पर पडे पाये गये।

 

ये पढ़े : बेदर्द हुई पुलिस

 

बड़ी बहन के सीने पर गोली लगी हुई है जब कि छोटी बहन के पीछे गोली लगी होने से ऐसा प्रतीत होता है कि पहले बड़ी को सामने से गोली मारी गई जब कि छोटी ने बचने की कोशिश की उसको तब गोली मारी गई। उन्होंने बताया कि दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद मुख्यालय से डॉग स्क्वायड के अलावा अन्य एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए हैं। जो घटनाक्रम को लेकर के गंभीरता से जांच करने में जुटे।

 

कानपुर : कानपुर के सचेंडी थाना क्षेत्र के धर्म मंगतपुर में बम्बे किनारे खेतो में शव मिलने की सूचना मिलने से हड़कम्प मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। मौके पर पहुंचे एसपी0 ग्रामीण ने बताया है कि मृतक के पास से कार का ड्राइवरी लाइसेंस और आधार कार्ड और रेलवे का टिकेट गाजियाबाद से कानपुर सेंट्रल मिला है।

 

जिसके अनुसार मृतक का नाम रचनेश शुक्ला है। मृतक की उम्र करीब 26 वर्ष है जो नोएडा का निवासी है। परिजनों से सम्पर्क करके सूचना दे दी गयी है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है और जल्द ही हत्या का खुलाशा किया जाएगा।