×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 20 June 2018

Flipkart और Asus ने मिलाया हाथ

Reported by KNEWS | Updated: Apr 18-2018 10:47:34am


नई दिल्ली : देश की बड़ी ई- कॉमर्स कपंनी flipkart और ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Asus ने एक दूसरे के साथ हाथ मिलाकर एक बड़ी भागीदारी करने का फैसला किया है।

 

इसके बाद flipkart कंपनी Asus के स्मार्ट फोन को बेचेगी जो भारतीयों के लिए बनाया जाएगा।  कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस भागीदारी के तहत 23 अप्रैल को 'Zenfone Max Pro' लांच किया जाएगा।

 

flipkart के मुख्य वित्तीय अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा, कि Asus को भारत को ध्यान में रखकर स्मार्टफोन बनाने के लिए हम अपने डेटा आधारित अनुसंधान व अंतदृर्ष्टि और तकनीकी कौशल देंगें। Asus ने भी अपने डिजिटल सीएसआर (कॉपोर्रेट सामाजिक भागीदारी) के अनुसार जिन्हें जरूरत हो उन्हें  डिजिटल साक्षरता देने की घोषणा की है।

 

ये पढ़े : अब और भी सस्ते में जियो फोन

 

Asus के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेरी शेन ने कहा, कि हम भारतीयें बाजारों की  जरूरतों को पूरा करने वाले उत्पादों और सेवाओं के निमार्ण में काफी अच्छे अवसर देखते है।

 

flipkart  के साथ भागीदारी से हमारा मकसद भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों के बारे में अधिक जानकारी हासिल करना है, जो हमें भारतीय बाजार के लिए और भी उपयुक्त उत्पादों का विकास करने में सहायक सिद्ध होगा। 

 

                                                                               नई दिल्ली से पूजा शर्मा


पर हमसे जुड़े