Live Tv

Saturday ,15 Dec 2018

डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर साधा निशाना

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 19-2018 11:55:17am

बलिया : बलिया जनपद के सबसे पिछड़ा नौरंगा गांव में आयोजित जनता चौपाल/लोक कल्याण मेला में पहुंचे उतर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की मोदी के मंत्र सबका साथ सबका विकास से विपक्ष बौखला गया है।

 

इसके अलावा उन्होने वहीं सपा को ससुर बहू और देवर और बेटा की  पार्टी बताया और कांग्रेस को मां बेटे की पार्टी बताया। बलिया जनपद के बैरिया तहसील अंतर्गत नौरंगा गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा के बढ़ते जनाधार और प्रधानमंत्री मोदी का नारा सबका विकास सबका साथ सभी विपक्षी पार्टी बौखला उठी है।

 

ये पढ़े : कंबाइन मशीन के साथ तीन बीघा गेंहू जलकर खाक

 

उन्होने कहा दोनों ही पार्टियां  सिर्फ सत्ता के लिए झगड़ा करती है। एक तरफ जहां सपा को  ससुर और बहू और बेटा की पार्टी है तो उन्होने कांग्रेस को  मां बेटे की पार्टी बताया। उप आजादी के बाद सरकारी उपेक्षा का गंगा नदी के किनारे बसा नौरंगा गांव विकास की बाट ढूंढ  रहा है। हालांकि करोड़ों रुपयों की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करते हुए नौरंगा की बदहाली के लिए उन्होने पूर्व सरकार को जिम्मेदार बताया।

 

वहीं कानून व्यवस्था पर अपनी सरकार की पीठ थपथपाते हुए उन्होने कहा की सरकार में घटना चाहे छोटी हो या आरोपी बड़ा योगी सरकार त्वरित कार्रवाई और सीबीआई जांच के आदेश भी देती है। इसके अलावा उन्होने  सपा बसपा सरकार के दौरान क़ानून व्यवस्था पर जमकर कटाक्ष किया। 

                                               

                                                                                  बलिया से अमित कुमार