Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 19 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 19-2018 02:05:00pm

लखनऊ : लखनऊ में थाना मानकनगर के हरदोई रिंग रोड के ओवर ब्रिज पर बुधवार की देर रात हुई हादसे में एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे उसकी चपेट में एक कार और ऑटो भी आ गया। भीषण टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए और ट्रक में भी आग लग गई।

 

ये पढ़े : कारोबारी के गोदाम से 10 लाख का माल चोरी

 

घटना से आस - पास मौजूद लोगों में अफरा - तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना लोगों ने पुलिस और दमकल को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने दिया। 

 

हमीरपुर : ताबड़तोड़ हो रही रेप की घटनाओ से प्रदेश सहम गया है और एक के बाद एक हो रही इन घटनाओ ने शासन और प्रशासन कटघरे में खड़ा कर दिया है। हमीरपुर में गैंग रेप की घटना सामने आने से जिले में हडकम्प मचा गया है। नाबालिक लड़की जो खेत काट कर अपने छोटे भाई के साथ वापस घर जा रही थी, लेकीन वहां मौजूद तीन मनचलों ने उसे रास्ते से उठा लिया और एक मकान में ले जाकर बंधक बना कर तीनो ने गैंग रेप किया। फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 

फिरोजाबाद : फ़िरोजाबाद के शिकोहाबाद में अपराधी इस कदर बेलगाम हुए जिनके आगे पुलिस तंत्र पूरी तरह फैल सावित हो रहा है। शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला स्वामी नगर में बीती रात लगभग आधा दर्जन बदमासो ने तहसीलदार यादव के घर को अपना शिकार बना लिया। बेरहम बदमाशों ने घर के लोगो को बारी-बारी से बंधक बनाया साथ ही सभी के साथ जमकर करीव एक घंटे तक मारपीट के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। नकाब पोस बदमाश पूरी तरह असलाह तमंचो से लैस थे जिन्हें देख सभी के होश उड़ चुके थे। जिसका फायदा उठाते हुए बेरहम लुटेरे लाखो की नगदी जेवरात की लूट कर रात के अंधेरे में गुम हो गए। 

 

कन्नौज : कन्नौज में 6 साल की मासूम बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है । छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के रणवीरपुर गांव में  एक बारात आयी थी। बारात में शामिल होने तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के निवासी नीरज अपनी 6 साल की बच्ची आस्था के साथ पहुंचे थे । नीरज शादी कार्यक्रम में व्यस्त हो गया और बच्ची खेलने लगी । देर रात जब बच्ची नही दिखी तो पिता सहित अन्य रिश्तेदारों ने खोजना शुरू किया । कार्यक्रम स्थल से थोड़ी दूरी पर बच्ची बेहोश अवस्था मे पड़ी हुई थी । परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

 

ये पढ़े : कार्यवाही न होने पर इस्तीफे की चेतावनी

 

एसपी किरीट राठौड़ ने बताया कि मृतका बच्ची के रिश्तेदार राजेश के साथ बच्ची को जाते हुए देखा गया था । जिसपर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है । गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगा है । हत्या के कारणों का अभी पता नही चला है । पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है । बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की संभावना जताई जा रही है । पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही होगी।

 

सिद्धार्थनगर : सिद्धार्थनगर जिले मे नाबालिग से हुई रेप की घटना से हर कोई हतप्रब है।  रेप की यह घिनौनी घटना चिल्हिया थाना क्षेत्र के सेमरा बजहा गांव मे बीती रात उस वक्त हुई जब 6 साल की मासूम अपने घर के बाहर शादी के कार्यक्रम को देख रही थी। घर वालो की माने तो 6 साल की उनकी बेटी घर से गांव मे आई बारात को देखने गई थी। वही गांव ही का 22 वर्षीय जितेन्द्र यादव मासूम को बहलाफुसला कर गांव के बाहर झाडियो मे ले गया और दरिन्दगी की सारी हदे पार कर दी।

 

लड़की को खोजते हुए देर रात जब घर वाले घटना स्थल पर पहुंचे तो मासूम बच्ची वहा खून मे लथपथ बेहोश पडी थी। होश मे आने पर जब बच्ची ने अपने साथ हुए दरिन्दगी के बारे मे बताया तो घर वालो के होश उड़ गए और उन्होने इसकी तत्काल सुचना स्थानीय थाने को दी पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया बच्ची का जिला अस्पताल मे इलाज चल रहा है। इस मामले मे परिजन आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग कर रहे है। वही इस संवेदनशील मामले मे पुलिस कप्तान का कहना है कि अभियुक्त की गिरफ्तारी कर समुचित धाराओं के अलावा पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीक्रत कर जेल भेजा जा रहा है।