Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

उत्तराखंड क्राइम - 20 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 20-2018 03:40:07pm

लालकुआं : लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में अपराधी पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं। एक सप्ताह पूर्व एक अधजली मिली लाश और हत्या का अभी भी खुलासा हुआ भी नहीं हुआ की बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यापारी की कार सहित उसमे रखा नगदी ले उड़े जो पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो चुकी है। घटना लालकुआं कोतवाली से चंद कदमो की दूरी ट्रांसपोर्ट नगर का है जहां गुरुवार को ट्रांसपोर्ट स्वामी मनोज गुप्ता अपनी इको स्पोर्ट्स कार अपने ट्रांसपोर्ट के आगे खड़ी कर काम निपटा रहे थे।

 

ये पढ़े : फिर गहराया नगदी का संकट

 

तभी बदमाशों ने उनकी कार का लॉक खोल कार और उसमे रखें एक लाख 60 हज़ार रूपये नकदी ले उड़े। घटना की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है साथ ही चोरी करने वाले गिरोह भी CCTV कैमरे में साफ दिखाई दे रहे हैं। वहीं पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश करने में जुटी हुई है। वही कोतवाल रवि सैनी का कहना है कि चोरों को तलाश की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारों की मानें तो चोरों ने हाईटेक तरीके से कार के लॉक खोलें  और कार को लेकर चंपत हो गए। सीसीटीवी में दो लोग कार चोरी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 

लक्सर : लक्सर क्षेत्र के टाण्डा महतोली गाव में 10 वर्षीय बालिका को अगुवा कर तीन किशोरों द्वारा गैंगरेप किये जाने सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया  जा रहा है कि 10 वर्षीय बालिका शौच के लिए गांव के निकट ही जंगल मे गई थी। वहां गाव के भोलाराम और दो सतीश नाम के किशोरों ने बालिका को बहला फुसलाकर अगुवा कर लिया और गन्ने के खेत मे ले गए।  आरोप है कि तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुराचार किया। आरोपीयों कुकृत्य को अंजाम देने के बाद बालिका को अपने साथ हुई घटना का जिक्र न करने की बात कहकर उसे 20 रुपये का नोट भी दिया।

 

लेकिन बालिका ने घर आकर अपनी मां और भाई को अपने साथ हुए कुकृत्य की जानकारी दी। मासूम के सामूहिक दुराचार किये जाने की जानकारी से परिवारवालों में हड़कम्प मच गया। बालिका की मां ने ग्राम प्रधान साधुराम को बताया और -प्रधान ने पुलिस को सूचना दी।सूचना मिलते ही गाव पहुची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली ओर तीनो आरोपीयो को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। 

 

रूड़की : रूड़की में एटीएम के बाहर से 25 लाख रुपये की लूट के आरोपियों के साथ पुलिस की जबरदस्त मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में मोनी नाम का एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसको उपचार के लिए सिविल अस्पताल रूडकी में भर्ती कराया गया है।