×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 21 अप्रैल 2018

Reported by KNEWS | Updated: Apr 21-2018 01:55:27pm


नोएडा : देश में चल रहे आईपीएल के समय ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र के गांव धूममानिकपुर में बिजली काटे जाने से नाराज एक दबंग पिस्टल लेकर बिजली सब- स्टेशन पहुंच गया। स्टेशन आपरेटर को बिजली चालू करने को कहा लेकिन स्टेशन आपरेटर मौसम खराब होने और तेज आंधी तूफान के कारण बिजली चालू करने से इंकार कर दिया। इससे नाराज दबंग ने बिजली सब स्टेशन के एक ऑपरेटर की गोली मारकर हत्या कर दी।

 

ये पढ़े :  पानी के लिए मचा हाहाकार

 

मृतक की पहचान सेना से पूर्व सैनिक सतवीर सिंह के रूप में हुए जो धूम मानिकपुर गांव स्थित बिजली सब- स्टेशन में संविदा पर सब स्टेशन ऑपरेटर के रूप में कार्यरत था। ऑपरेटर को गोली मारने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची और बेहोश सतवीर को दादरी के निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपित फरार हो गया।

 

नोएडा : ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में स्थिति जेपी ग्रीन्स सोसाइटी के एक अपार्टमेंट में आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा खेलने वाले एक्सचेंज पर लखनऊ और नोएडा एसटीएफ ने छापा मारकर भंडाफोड़ कर दिया और तीन सट्टा लगा रहे अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इनके पास से 21 लाख की नगदी, 40 मोबाईल, 3 लैपटॉप, 3 WI- FI मॉडम, एक मोबाइल सिग्नल बूस्टर ऐंटिना के साथ, तीन एलईडी टीवी, एक प्रिंटर बरामद किया गया है। वहीं अभी एसटीएफ टीम इनसे तीनो से पूंछतांछ कर रही है। 

 

कन्नौज : कन्नौज जनपद में एक दर्दनाक हादसा हुआ । दूल्हा की अपने बाबा के साथ डूबने से मौत हो गयी । औरैया जनपद से बारात कन्नौज के मुचुआपुर गांव जा रही थी । इंदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के निचली गंग नहर में एक कार अचानक डूब गयी । कार में दूल्हा अन्य बारातियों के साथ सबार था। पांच घंटे के रेस्क्यू के बाद कार सहित दोनो शवो को निकाला गया।

 

नहर के किनारे ड्राइवर गाड़ी खड़ी करके नीचे उतर गया। कार में सबार अन्य रिश्तेदार भी नीचे उतर गए। गाड़ी में दूल्हा कमल और उसका बाबा सरबन बैठा रहा । अचानक नहर के किनारे खड़ी गाड़ी नहर में जा डूबी। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच घंटे रेस्क्यू करके कार और उसमें सबार दूल्हा और उसके बाबा के शव को निकाला।

 

ये पढ़े : एटीएम है पर कैश नहीं है

 

बलिया : योगी सरकार महिलाओं को लेकर सुरक्षा के लाख दावे करे पर बलिया मे महिलाएं महफूज नहीं। नकाबपोश बदमाशों ने जिस तरह महिला को गोली मारी ये उसका उदहारण है। मामला रसड़ा कोतवाली के पानी टंकी के पास का है जहां 3 बदमाश स्कूटर पर आए। आने के बाद उन्होंने पहले दरवाजा खट-खटाया। महिला ने दरवाज़ा खोला,फिर  क्या था बदमाशो ने महिला पर  ताबड़ तोड़ फायर झोक दी। महिला घायल होकर जमीन पर गिर गई। गोली की आवाज़ सुन कर जब तक कस्बे के लोग इकट्ठा हुए तब तक सभी तीनो बदमाश कट्टा लहराते हुए स्कूटर पर बैठ कर फरार हो गए।

 

बलिया : बलिया में कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए रसड़ा नगर क्षेत्र में बेख़ौफ़ बदमाशों एक महिला को उसके घर में घुसकर गोली मार दी। घायल महिला का आरोप है की भाजपा के कद्दावर नेता पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह के इशारे पर घटना को अंजाम दिया गया है। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं इलाज़ के लिए पहुंची घायल महिला की गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।    


 


पर हमसे जुड़े