Live Tv

Sunday ,17 Feb 2019

कांग्रेस के पीछे ईसाई मिशनरियों का अदृश्य हाथ : भरत सिंह

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 22-2018 10:40:13am

बलिया : जस्टिस लोया की मौत को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से उत्साहित बलिया के भाजपा सांसद भरत  सिंह ने सोनिया और राहुल पर ईसाई मिशनरियों के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया है।

 

भाजपा सांसद ने कहा की कांग्रेस के पीछे ईसाई मिशनरियों का अदृश्य हाथ है। कांग्रेस पार्टी का स्लोगन " कांग्रेस का हाथ आम आदमी के साथ" आपने जरूर सूना होगा पर कांग्रेस पर किसका हाथ अगर  ये नहीं पता तो बलिया के भाजपा सांसद भरत सिंह का कहना है की कांग्रेस पार्टी पर ईसाई मिशनरियों का अदृश्य हाथ है।

 

ये पढ़े : रात्रि चौपाल का आयोजन

 

जी हां जस्टिस लोया की मौत को लेकर उठे विवाद में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लेते हुए भाजपा सांसद ने कहा की ईसाई मिशनरियों से देश को खतरा है ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी ईसाई मिशनरियों के इसारे पर काम कर रही है। भाजपा सांसद ने कहा की ईसाई मिशनरिया देश में महंगे स्कूल चला रही है और उस कमाई का पूरा हिस्सा विदेशों में भेजा जा रहा है।

 

ऐसे में जब सांसद  से मीडिया ने सवाल किया की जब ईसाई  मिशनरियों से देश को इतना बड़ा खतरा है तो आप अपने संसदीय क्षेत्र की ईसाई मिशनरियों और उनके स्कूलों  को बंद क्यों नहीं कराते। तों सांसद जी का जबाब था की हैं लोकतंत्र में भरोसा रखते है एक बार में नहीं उजाड़ेंगे। इसीलिए तो आरएसएस द्वारा संचालित सरस्वती शिशु मंदिर जैसे शिक्षण संस्थानों को बढ़ावा दिया जा रहा है। 

                                                     

                                                                                   बलिया से अमित कुमार