Live Tv

Saturday ,15 Dec 2018

ऐसे में कैसे होगा सबका साथ और सबका विकास

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 22-2018 11:10:26am

सीतापुर : जहां एक तरफ योगी सरकार सबका साथ सबका विकास की बात कह रही है जहां सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दावा है फरियादियों को बराबर का सम्मान दिया जाएगा।

 

सीतापुर ब्लाक रेउसा के ग्राम सभा अज्जयपुर में जहां शारदा नदी का कहर लगातार जारी है। जहां बाढ़ की चपेट में आने से सैकड़ों गांव जलमग्न हो गए जिन का नामोनिशान नहीं रह गया।

 

ये पढ़े : कांग्रेस के पीछे ईसाई मिशनरियों का अदृश्य हाथ : भरत सिंह

 

उसी क्षेत्र में लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए तहसील स्तरीय अधिकारीगण को बुलाकर बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लोगों की समस्याओं को सुनने का काम किया जा रहा था। वहीं दूसरी तरफ  बाढ़ क्षेत्र की समस्याओं को सुनने के लिए तहसील स्तरीय अधिकारी और भाजपा विधायक ज्ञान तिवारी फरियादियों की फरियाद तो जरूर सुन रहे हैं लेकिन फरियादी बैठे जमीन पर धूप में वहीं अधिकारी और भाजपा विधायक बैठे कुर्सियों पर।

 

जहां सबका साथ सबका विकास की बात आ गई वहां भाजपा विधायक महोदय ने लेखपाल को तहसीलदार को आदेशित किया कि इनको भूमि दें लेकिन कतारबद्ध गांव बसाएं जैसे हिंदू की एक लाइन मुसलमान की एक लाइन से जो सबका साथ सबका विकास की पोल खोल रही है। सूबे के मुखिया वहीं उन्हीं के विधायक ज्ञान तिवारी जी कतारबद्ध अलग-अलग गांव बसाने की बात कह रहे हैं, जातिवाद के हिसाब से गांव बसाने की बात कह रहे हैं ऐसे में कहां होगा सबका साथ और सबका विकास । 

                                               

                                                                   सीतापुर से अबरार अली