Live Tv

Monday ,10 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 22 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 22-2018 02:00:55pm

बलिया : बलिया के रेवती थाना अंतर्गत नौका गावं में बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुए झगड़े में 6 लोग घायल हो गए। मारपीट के दौरान दुसरे पक्ष ने बन्दूक से फायरिंग कर दी। सभी घायलों का इलाज बलिया जिला चिकित्सालय में चल रहा है। पुलिस मांमले की जांच में जुटी !

 

ये पढ़े : आग में उजड़ा आशियाना

 

मुरादाबाद:  फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट ने गैंगरेप के एक मामले में चार आरोपियों को 20-20 साल की सजा और 25-25 हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई है। गैंगरेप में नामजद चार आरोपियों को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया। सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता ने कोर्ट द्वारा सुनाई गई सजा को कम बताते हुए हाईकोर्ट में अपील की बात कही है। आरोपियों के खिलाफ पीड़ित युवती ने तीन साल बाद वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज करवाया था।

 

मुरादाबाद : मुरादाबाद के मूढा पांडेय थाना क्षेत्र में पुलिस ने 14 साल की लड़की को बरामद किया है। लड़की मूल रूप से कुशीनगर की रहने वाली है। लड़की कुशीनगर में ही कक्षा 9 की छात्रा है। लड़की का आरोप है की उसे उसकी बुआ की लड़की शादी का सामान लेने के बहाने घर से ले गई। जिसके बाद उसने नाबालिग लड़की को अपने पिता और एक अन्य महिला के हवाले कर दिया।

 

जहां से वो लोग लड़की को रामपुर ले आये। रामपुर में मासूम लड़की की शादी एक बुड्ढे से कर दी गई। लड़की का आरोप है की बुड्ढे आदमी ने उसके साथ 2 दिन तक रेप किया। इस दौरान वापस जाने की ज़िद पर उसके साथ मारपीट भी की गई।  फिलहाल पुलिस ने लड़की को चाइल्ड लाइन के हवाले कर अपना पल्ला झाड़ लिया है।

 

लखनऊ : लखनऊ में बलात्कार की घटना आम सी हो गई है। अपराधियों में पुलिस का खौफ पूरी तरह खत्म हो गया है। हसनगंज थाना थाना क्षेत्र में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां महिला को लगभग 6 दिन बंधक बना कर उसी के जीजा के भाई ने अपनी हवस का शिकार बनाया साथ ही महिला के गहने भी छीन लिए।

 

जैसे- तैसे महिला युवक के चुंगल से छूट कर भाग निकली और पूरी आपबीती परिवार को सुनाई जिसके बाद हसनगंज थाने में महिला ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। हलांकि पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।