Live Tv

Saturday ,15 Dec 2018

पैसेंजर ने धर्म देखकर कैंसल की ओला

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 23-2018 10:45:40am

नई दिल्ली : लखनऊ के रहने वाले अभिषेक मिश्रा ने एक 20 अप्रैल को ओला कैब बुक की लेकिन अचानक ही उसने कैब को कैंसल कर दिया। आप सोच रहे होंगे कि ये तो आम बात है लोग बुक करते है कैंसल कर देते है लेकिन इस कैब को कैंसल करने के पीछे एक खास वजह है दरसल अभिषेक ने कैब पर ड्राइवर का नाम देखकर कैब को कैंसल कर दिया।

 

क्योंकि जो कैब ड्राइवर था वो मुस्लमान था। फिर अभिषेक ने ट्विटर पर इसका स्क्रीनशॉट लेकर पोस्ट कर दिया। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, मैंने ओला कैब कैंसिल कर दी, क्योंकि मैं जिहादी को अपना पैसा नहीं देना चाहता।

 

ये पढ़े : इंसान की तरह पेड़ का इलाज

 

अभिषक ने जो स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है, उसमें ड्राइवर का नाम मसूद आलम दिख रहा है।

 

 

 

हालांकि, अभिषेक मिश्रा के ट्वीट के जवाब में ओला की तरफ से जवाब में कहा, 'ओला भी बिल्कुल हमारे देश की तरह ही एक धर्मनिरपेक्ष है. हम जाति, धर्म, जेंडर या पंथ के आधार पर अपने ड्राइवर, कर्मचारी और ग्राहकों के साथ भेदभाव नहीं करते हैं। हम अपने सभी ग्राहकों और ड्राइवर और भागीदारों से आग्रह करते हैं कि एक दूसरे का हर वक्त सम्मान करें और अच्छे से पेश आएं।

 

कौन है अभिषेक मिश्रा

 

अभिषेक मिश्रा के फेसबुक प्रोफाइल से पता चलता है कि वह अयोध्या के रहने वाले हैं और लखनऊ में आईटी प्रोफेशनल के तौर पर काम करते हैं. उनका दावा है कि वह विश्व हिंदू परिषद और बजरगं दल के सक्रिय सदस्य हैं बता दें कि यह दोनों राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ से जुड़े संगठन हैं। साथ ही वह वीएचपी के आईटी सल के लिए भी काम करते हैं.