Live Tv

Monday ,10 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 24 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 24-2018 02:00:29pm

हमीरपुर  : हमीरपुर जिले में अपने भाई की शादी की खरीददारी कर लौट रहे एक युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत से शादी वाले घर मे मातम फैल गया है।

 

ये पढ़े : राजनीतिक रूप लेता जा रहा है महिला गोलीकांड का मामला

 

नोएडा : यूपी सहित तीन राज्यों में आतंक का पर्याय माना जाने वाला गैंगस्टर बलराज भाटी सोमवार को पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। बलराज और पुलिस के बीच यह एनकाउंटर नोएडा के सेक्टर 49 क्षेत्र में हुआ। इस कार्रवाई में एसटीएफ और नोएडा पुलिस शामिल रही। इस मुठभेड़ के दौरान पास से ही गुजर रहा एक बच्चा और एक युवक गोली के छर्रे लगने से घायल हो गए हैं।

 

दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच एसटीएफ़ के साथ बलराज भाटी के साथ हुए इस मुठभेड़ की तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के आला अधिकारिओं का मानना है केस की जांच में यह काफी अहम साबित होगी। नोएडा में पुलिस और बदमाशों के लगातार चल मुठभेड़ ने नोएडावासियों को गोलियो और खौफ के साये जीने को विवश कर दिया है।

 

नोएडा : देशभर में नबालिग  लड़कियो के साथ होने वाले यौन हिंसा के मामले थम नहीं रहे है हालांकि लोगों के रोष को देखकर सरकार ने जहां के रेप के खिलाफ कानून को और सख्त बनाया है लेकिन वह भी कारगर साबित नहीं हो रहा है। ताज़ा मामला ग्रेटर नोएडा का है जहां एक नामी प्राइवेट स्कूल की 11वीं की छात्रा को कार में तीन लोगों ने बंधक बनाकर गैंगरेप किया।

 

आरोपियों में एक पीड़िता एक क्लासमेट शामिल है। ये तीनों आरोपी घंटो इस नाबालिग लड़की को शहर की सड़कों पर घुमाते रहे और आरोपित छात्रा को नॉलेज पार्क में छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।