Live Tv

Sunday ,17 Feb 2019

52 का लड़का 27 की लड़की

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 24-2018 04:35:35pm

नई दिल्ली : एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने अपनी 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से मुंबई के पास अलीबाग में शादी कर लिया है। 52 साल के मिलिंद और 27 साल की अंकिता ने एक बार फिर से साबित कर दिया है "AGE IS JUST A NUMBER"

 

दोनों के AGE GAP को लेकर पहले काफी निगेटिव खबरें आईं थीं लेक‍िन शादी के बाद दोनों के रिश्ते ने सबकी बोलती बंद कर दी है। हाल ही में इस शादी पर मिल‍िंद की एक्स गर्लफ्रेंड शहाना गोस्वामी ने कहा कि "मिल‍िंद मेरा काफी अच्छा दोस्त है. हम एक-दूसरे के टच में रहते हैं।

 

ये पढ़े :  फेMOUS

 

मुझे मिल‍िंद-अंक‍िता की शादी पर बेहद खुशी है।" मिल‍िंद और शहाना लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। इस शादी पर मिल‍िंद की दुसरी एक्स गर्लफ्रेंड दी‍पनिता भी अपने पति के साथ मिलिंद और अंकिता को शादी की बधाई देने पहुंचे। शादी पर बस परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे और बहुत ही सिमपल तरीके से शादी हुई। 

 

 

इस शादी की ख़बर से लाखों हसीनाओं का दिल टुटा है। मिलिंद जैसी है  हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड की भी लव स्टोरी है। रिचर्ड ने भी अपने 33 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी किया है। 3 साल तक रिलेशन में रहने के बाद रिचर्ड और एलेजेंड्रा सिल्वा शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की उम्र में काफी गैप है। रिचर्ड 68 साल के हैं और एलेजेंड्रा 35 साल की हैं।

 

रिचर्ड की प्रेम कहानी और शादी कई मायनों में मिलिंद सोमन और अंकिता की तरह ही है। हॉलीवुड आइकन रिचर्ड ने सुपरमॉडल सिंडी क्राफोर्ड से शादी की थी, जो कि 5 साल चली और  फिर मॉडल कैरी लोवेल से शादी की, जो कि 15 साल चली।इस शादी से उनका एक बेटा भी है।

 

                                                                              नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा