Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

दूषित जल भराव को लेकर जनता परेशान

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 27-2018 10:35:06am

 

गदरपुर : गदरपुर की जनता ओर आने जाने वालों को गदरपुर में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पहले तो जाम की स्थति थी तो उसमें कुछ सुधार आया तो अब गदरपुर में हो रहे नाला निर्माण को लेकर हाइवे में जगह - जगह नालियों में पानी की निकासी न होने के चलते पानी सड़क पर आ गया है।

 

 जिसके चलते जगह जगह बड़े बड़े पानी से भरे गड्ढे हो गए है और उसमें पानी भरा होने के कारण जगह- जगह कीचड़ हो रहा है।  तो वहीं इन गद्दों की वजह से व्यपारियो का व्यापार भी चोपट हो चुका है तो वही इन गद्दों में गिरकर कई राहगीर भी चोटिल हो चुके है।

 

ये पढ़े : कैबिनेट बैठक में 12 बिंदुओं पर मुहर

 

बता दे कि गदरपुर नगर के विधायक वर्तमान शिक्षामंत्री अरविंद पांडे है और आये दिन वीआईपी लोगो का आना ईधर से  ही होता है। पूरे प्रदेश के आला अधिकारी और मंत्रीगण गदरपुर से ही होकर गुजरते है लेकिन उन्हें ये गड्ढे दिखाई नही देते है जिन गद्दों के चलते गदरपुर की जनता आजकल परेशान है।

 

इन्ही दिक्कतों को देखते हुए कांग्रेसी भी नए- नए तरीके से सरकार को हालात दिखाने का प्रयास कर रहे है। कुछ दिन पूर्व युवा कांग्रेसी नेता सिद्धार्थ भुसरी नगरपालिका के सामने रोड में टूटी सड़क के भरे गंदे पानी में धरने पर बैठ गए थे जिन्हें किच्छा के विधायक राजेश शुक्ला ने बमुश्किल धरने से उठाया था और आश्वासन दिया दिया था जल्द ही समस्या से निजात दिलवाएंगे।

 

 लेकिन उसके बाद भी हालात जस के तस है। तो वही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मुख्य बाजार स्थित कुमांऊ स्वीट् के सामने भाजपा सरकार से क्षुब्ध होकर भाजपा सरकार के पुतले को दूषित जल वाले नाले में डुबाया और उसी दूषित नाले में धान की रोपाई कर अपना रोष प्रकट किया है। वहीं इस मामले पर न तो अब कोई प्रशाशनिक अधिकारी कुछ बोल रहे है और ना ही नगर पालिका अध्यक्ष बता रहे है कि की इस समस्या से कब तक निजात मिल पाएगी।

 

                                                       

                                                                                              गदरपुर से अमित तनेजा