Live Tv

Monday ,10 Dec 2018

क्या जान से ज्यादा कीमती है समय

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 27-2018 01:40:16pm


गोंडा : लोगों के लिए जान से ज्यादा समय कीमती होता जा रहा है। मानवरहित क्रॉसिंग की बात को छोड़ दें जहां पर क्रॉसिंग है रेलवे ने इंतजाम कर रखा है जहां पर कर्मचारी तैनात हैं और गेट बना हुआ है।

 

वहां पर भी लोग गेट बंद होने के बाद गेट के नीचे से निकल जाते हैं ट्रेन आती रहती है और लोग रेलवे क्रॉसिंग पार करते रहते हैं। ऐसे में जब दुर्घटना होती है परिस्थितियां प्रतिकूल हो जाती हैं।

 

ये पढ़े : ग्रामोदय से ग्राम स्वराज अभियान के तहत चौपाल का आयोजन

 

गोंडा बहराइच मार्ग पर मिश्रौलिया रेलवे गेट है। इस पर काफी दबाव रहता है क्योंकि यह गोरखपुर लखनऊ रेलवे लाइन है। रेलवे गेट बंद रहता है और ट्रेन आ रही होती है लेकिन फिर भी लोग लोग रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे होते है। लोग गेट के नीचे से निकल कर लोग रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे होते है। समय की इतनी भी क्या जल्दी कि लोगों को अपनी जान की परवाह भी नही रहती है।

 

जबकि बड़े- बड़े अक्षरों में सावधानी को लेकर स्लोगन भी लिखे हुए हैं। वहीं समपार फाटक पर तैनात कर्मचारी ने बताया कि हम समय पर गेट को बंद कर देते हैं लेकिन फिर भी लोग गेट के नीचे से निकलते रहते हैं।

 

आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। कई बार हमने इसको लेकर कई लोगों को मना किया लेकिन लोग मानते नहीं हैं कई बार तो लोग झगड़े पर भी आमादा हो जाते हैं ऐसे में तो हम कुछ नहीं बोलते।

                                         

                                                                गोंडा से राजमंगल सिंह