×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 23 October 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 27 अप्रैल 2018

Reported by KNEWS | Updated: Apr 27-2018 02:30:14pm


आगरा : पुरानी रंजिश के चलते कार सवार अज्ञात बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर को गोली मार दी। गोली ट्रांसपोर्टर के सीने में लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी। मोके पर पहुंची पुलिस ने घायल ट्रांसपोर्टर को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया। मामला थाना लोहामंडी के न्यू राजा मंडी स्टेशन रोड का है।

 

ये पढ़े : मानव रहित रेलवे क्रासिंग दुर्घटनाओं को दे रहे है खुला निमंत्रण

 

दरसल देर शाम को ट्रांसपोर्टर ब्यापारी अख्तर अपनी दुकान पर कर्मचारियों के साथ बैठा हुआ था। अख़्तर अपनी दुकान से निकलकर बहार आया। तभी कार मैं आये बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। जिसमें एक गोली ट्रांसपोर्टर व्यापारी अख़्तर के सीने में लगी। गोली लगने की सूचना मिलते ही पुलिस मोके पर पहुँच गयी। आनन फानन में घायल ट्रांसपोर्टर को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया। जहां अख़्तर की हालत गंभीर बनी हुई है।

 

लखनऊ ; आईजी रेंज लखनऊ के नाम पर लोगों को धमकाने और उनसे अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले एक बदमाश को लखनऊ पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान संतकबीरनगर निवासी सुनील कुमार पाण्डेय के रूप में हुई है। आईजी लखनऊ सुजीत पाण्डेय के नाम पर लोगों के साथ अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर धमकी देने वाले बदमाश के खिलाफ प्रदेश के 7 जनपदों में अभियोग पंजीकृत हैं।

 

आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस महानिरीक्षक परिक्षेत्र लखनऊ के निर्देशन में लखनऊ पुलिस की क्राइम ब्रांच ने की है। आरोपी जनपद रायबरेली से वांछित है इसलिए इसको गिरफ्तार कर लखनऊ पुलिस ने रायबरेली की पुलिस को सुपुर्द कर दिया। 

 

नोएडा : ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर रेप का मामला सामने आया है। नोएडा के सेक्टर-37 के एक निजी कंपनी में काम करने युवती ने आरोप लगाया है कि उसने सूरजपुर जाने के लिए कैब बुक किया था। रास्ते में चालक ने अपने एक साथी को भी कैब में बिठा लिया और जारचा थाना क्षेत्र के जंगल में ले जाकर छोड़ दिया।  वहां पर कैब चालक के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने पुलिस के 100 नंबर पर शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मुख्य आरोपी अब भी फरार है।  

 

हमीरपुर : हमीरपुर में सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत गई। 18 वर्षीय दिनेश अपने पिता के साथ रिक्से में मौरंग की बोरिया लेकर घर जा रहा था। तभी तेज रफ़्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और उसकी मौके में ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगो और पुलिस युवक को जिला अस्पातल ले गए जहा उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है।पुलिस ने युवक के शव् का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और कारवाही में जुट गई है। 


 


पर हमसे जुड़े

मुख्य ख़बरे