Live Tv

Saturday ,15 Dec 2018

वन विभाग को मिली बड़ी सफलता

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 28-2018 12:45:25pm

सितारगंज : सितारगंज वन विभाग को उस समय एक बड़ी सफलता हाँथ लगी जब मुखबिर की सूचना पर बिष्टि रोड बघौरी गांव के पीछे एक खेत में तस्करी के लिए इकट्ठी की गई साल और सागवान की लकड़ी होने पर टीम द्वारा मौके पर अचानक छापा मारा गया।

 

वन विभाग को सूचना मिली कि वन तस्कर साल सागवान की बड़े स्तर पर तस्करी कर रहे हैं और  खेत से ट्रैक्टर ट्राली में माल लोड कर रहे हैं। वन विभाग की टीम जब मौके पर पहुंची तो वन तस्करों ने वन विभाग की टीम को दूर से देख लिया और साल ,सागवान की लकड़ी और ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर वहां से फरार हो गए।

 

ये पढ़े : घायल अवस्था में मिला गुलदार

 

मौके पर पहुंची टीम ने गांव वालों की मदद से ट्रैक्टर को खेत से निकलवाया और खेत में पड़ा साल सागवान को दूसरी गाड़ी में भरकर वन विभाग ऑफिस सितारगंज ले जाया गया। वहीं इस संबंध में जब वन क्षेत्राधिकारी से बात की गई तो वन क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर हमारी टीम यहां पहुंची पवन तस्कर लकड़ी और ट्रैक्टर ट्राली छोड़कर भाग गए।

 

इस माल की कीमत लाखों में बताई जा रही है। वहीं वंचित राधिका ने बताया की नपाई- तुलाई के बाद ही इस की सही कीमत निकाली जा सकेगी मौके पर लावारिस स्थिति में यह माल और ट्रैक्टर ट्राली मिला है। 

                                                       

                                                                                सितारगंज से जगपाल सिंह