×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

जब फरियादियों को कराया गया "खामोश"

Reported by KNEWS | Updated: Apr 28-2018 01:30:27pm


 
चंदौली :  जिले के प्रभारी मंत्री जयप्रकाश निषाद जब रात्रि प्रवास के दौरान गांव में सरकारी योजनाओं का धरातल पर परिक्षण करने पहुंचे तो फरियादियों की शिकायत का पिटारा देख मंत्री हस्तक्षेप कर फरियादों को चुप कराने लगे और अधिकारियों को बुलाकर 5 दिन के अंदर समस्याओ को निस्तारण करने का निर्देश देकर ग्रामीणों को आश्वास्त किया ।

 

सरकार के निर्देश पर जिले के प्रभारी मंत्री जयप्रकाश निषाद सकलडीहा तहसील के पचदेवरा गांव में रात्रि प्रवास के दौरान जब जन चौपाल में लोगो की समस्या सुन रहे थे। तो लोगो को सरकार के कोरा आश्वासन और अधिकारियों के उदासीनता के प्रति आक्रोश देखकर सरकारी योजनाओ से महकमों का पोल खुलने लगी।

 

ये पढ़े : 75 लाख का हेरोइन बरामद

 

तो मंत्री भी उनकी समस्याओं को सुनने से कतराने लगे और यह नौबत आ गई कि समस्या बताने वाले ग्रामीण वीरेंद्र कुमार सिंह को जबरन अधिकारी व पुलिस के लोग जबरजस्ती बैठाने लगे और मंत्री  ने खुद उन्हें बुलाकर चुप कराने के लिए कानों में कहा कि अपने ही सरकार की क्यों किरकरी कर रहे हो भाई तब मामला शांत हुआ।इस कार्यक्रम के दौरान सरकारी योजनाओं के चयनित लोगों को मंत्री जयप्रकाश निषाद ने अधिकार पत्र देकर सम्मानित किया जिसमें उज्जवला गैस योजना के सात लोगों को गोद भराई व अन्नप्राशन के कार्यक्रमों भी कराया।

 

 वहीं शौचालय आवास आदि के चयनित व्यक्तियों को चेक भी वितरित किए गए। लेकिन इन सभी कार्यों के बावजूद भी जिले के प्रभारी मंत्री जयप्रकाश निषाद स्वराज ग्राम की हकीकत को जानकर कुछ भी कहने से इनकार करते रहे।

                                                       

                                                                                      चंदौली से अश्विनी मिश्रा

                                                    

                                                 


पर हमसे जुड़े