×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 21 June 2018

सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन

Reported by KNEWS | Updated: Apr 28-2018 01:48:05pm


गोंडा : गोंडा में यातायात नियमों का पालन का संकल्प लेकर लोगों ने पांच किलोमीटर की मैराथन दौड़ का खुद को हिस्सा बनाया। 29 वे सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह का यह कार्यक्रम जो परिवहन विभाग द्वारा आयोजित किया गया।

 

कार्यक्रम का शुरुवात खुशिनगर हादसे में मारे गए मासूम बच्चों की याद में 2 मिनट का मौन रख उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर के की गई। परिवहन विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह के मैराथन दौड़ में बड़ी संख्या में स्कूली छात्र-छात्रा पहुंचे और इस मैराथन दौड़ का हिस्सा बने।

 

ये पढ़े : जब फरियादियों को कराया गया "खामोश"

 

यातायात के नियमों और उससे जुड़ी सुरक्षा के जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए इस तरह का मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में गोंडा के सदर विधायक प्रतीक भूषण सिंह मुख्यातिथि रहे जो कि यातायात नियमों और सड़क सुरक्षा जागरूकता के अभियान में शामिल होकर इस मैराथन दौड़  में उत्साह के साथ स्कूली छात्र-छात्राओं व युवाओं के साथ दौड़े। मैराथन दौड़ के समापन के बाद इस दौड़ का हिस्सा बने स्कूली छात्र- छात्राओं को सर्टिफिकेट बांटे गए और जो छात्र- छात्राएं इस दौड़ में अव्वल रहे उन्हें विधायक द्वारा सम्मानित भी किया गया।

 

विधायक प्रतीक भूषण ने कहा कि परिवहन विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है जिसमे  यातायात नियमों का पालन करने और उसकी एहमियत को लोगों में जगाने के लिए जागरूकता लाने के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया जिसमें छात्र- छात्रओं के साथ हम भी इस दौड़ में प्रतिभागी बने। विधायक ने इस दौरान खुशिनगर हादसे को भी याद किया।

                                                   

                                                                                     गोंडा से राजमंगल सिंह


पर हमसे जुड़े