×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 14 August 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 28 अप्रैल 2018

Reported by KNEWS | Updated: Apr 28-2018 02:04:39pm



सीतापुर ; सीतापुर में एक बालिका का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर लटकता पाया गया परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर आनन- फानन में शव को दफना दिया। घरवालों की इस हरकत को देख गांव वालों को मासूम की हत्या कर दफनाए जाने की आशंका हुई।  गांववालों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने नायब तहसीलदार की मौजूदगी में शव को खुदवाकर बाहर निकलवाया।

 

ये पढ़े : सड़क सुरक्षा जागरूकता सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन

 

पूरे मामले को लेकर गांव के प्रधान ने बालिका की मां सहित सौतेले पिता के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों के विरुद्ध हत्या और शव को छिपाएं जाने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने बालिका की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। यह सनसनीखेज मामला हरगांव इलाके के हैदरपुर का है।

 

मेरठ : शादी के बाद एक दुल्हन अपनी सुनहरी जिंदगी के सपने देखती हैं। लेकिन पश्चिम उत्तर में एक लड़की दुल्हन बनते ही मौत की नींद सो गई।  पश्चिम उत्तर में अपराधों पर लगाम कसने का दम भरनेवाली पुलिस के दावे एक बार फिर हवाई साबित हुए। मेरठ में बदमाशों ने नव दंपति की कार को ओवरटेक कर के दुल्हन को गोली मार दी । जिसके बाद कार समेत लाखों की नकदी और जेवरात लूट लिए ओर बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए ।घटना मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र के नहटोर इलाके की है ।

 

जहां गाजियाबाद से शादी करके शोएब और महवीश अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए अपने घर मुजफ्फरनगर जा रहे थे। तभी पीछे से तेजी से आ रही एक वरना कार ने उन्हें ओवरटेक करके रोक लिया। जिसके बाद कार से उतरे हथियारों से लैस बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हमले के दौरान दूल्हे समेत कई लोगों को चोटें लगी। लेकिन बदमाशों ने दुल्हन को टारगेट करते हुए गोली मार  दी। जिसके बाद गाड़ी, ₹200000 नगदी और 4 से 5 लाख रूपय के जेवरात लूट लिए। बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

 

दुल्हन को गोली लगने से हड़कंप मच गया। जिसके बाद परिजनों ने उन्हें मुजफ्फरनगर के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर सरेआम दुल्हन की हत्या करके लूट की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में टीम भी रवाना की। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका ।फिलहाल पुलिस इस घटना को लूट के अंगल से जोड़कर देख रही है।


पर हमसे जुड़े