Live Tv

Thursday ,13 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 29 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 29-2018 03:20:21pm

बहराइच : प्रदेश सरकार के नाबालिग से रेप के मामलों में सज़ा ए मौत की  सिफारिश करने के बावजूद ऐसे दरिंदो पर कुछ खासा असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है। ये हैवान आये दिन मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। ताज़ा मामला बहराइच के फखरपुर थाना इलाके का है जहाँ एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ गाँव के दो युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है।

 

ये पढ़े : योगी : किसानों का विद्युत सरचार्ज माफ

 

वहशियों की यातनाएं झेल घर पहुची बच्ची का बिस्तर खून से लथपथ देख मां को उसके साथ हुई हैवानियत का पता चला । जिस पर परिजनों ने थाने में दो लोगों  के विरुद्ध तहरीर दी है । पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया ।

 

चंदौली : चंदौली में ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। घटना सकलडीहा रेलवे स्टेशन की है, जब मुगलसराय बक्सर पैसेंजर में एक युवक चावल की बोरियां लादने का प्रयास कर रहा था,इसी बीच ट्रेन खुल गई और युवक असंतुलित होकर रेलवे ट्रैक पर गिर गया।जिससे उसकी मौत हो गई । घटना के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

युवक की शिनाख्त बिहार के चैनपुर निवासी संजय के रूप में हुई है। इन सब के बीच रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा एजेंसियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है जिसके कारण यह हादसा हुआ। स्टेशन मास्टर ने भी इस बात की सहमति जताई है कि अगर प्लेटफॉर्म पर जीआरपी आरपीएफ मुस्तैद होती तो इस तरह अनाधिकृत रूप से बोरिया व अन्य भारी सामान लादकर जाने वालों पर अंकुश लगाया जा सकता था और यह दुर्घटना रोकी जा सकती थी।

 

ये पढ़े : चौपाल में सुनी गई लोगों की समस्याएं

 

नोएडा : नोएडा के सेक्टर-21 ए स्टेडियम चौराहा पर फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला।सुबह रेड लाइट पार का कर रही वॉल्वो बस में डीटीसी ने टक्कर मार दी। हादसे में एक आशुतोष नाम के व्यक्ति की मौत हो गई और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये जिनमे से 8 की हालत गम्‍भीर है। कुछ घायलों को नोएडा के जिला अस्पताल और कुछ को प्रकाश अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। 

 

सीतापुर : सीतापुर में एक 7 साल की नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। थाना कमलापुर के अकबरपुर गांव में एक शादी समारोह में कक्षा 1 की छात्रा अपने माँ पिता के साथ पहुंची थी। रात में सोते समय आरोपी श्रीकांत उसे उसकी माँ के पास ले जाने की बात कहते हुए अपने एक साथी के साथ गांव के बाहर एक बाग में ले आया, जहां पर हैवानो ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

 

इतने में लड़की को ढूंढते हुए परिजन बाग़ में पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गए। पीड़ित बच्ची की हालत खराब थी। परिजन को देखकर आरोपियों ने भागने की कोशिश की, लेकिन दोनो आरोपियों में एक युवक जिसका नाम श्रीकांत बताया जा रहा है पकड़ में आ गया,लेकिन दूसरा फरार होने में कामयाब हो गया। मौके पर पहुची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजकर इस मामले में केस दर्ज कर दूसरे आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।