Live Tv

Saturday ,15 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 30 अप्रैल 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: Apr 30-2018 02:08:19pm

इटावा :  इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र में तुरैया नहर पुल के पास देर रात पुलिस की जबरदस्त मुठभेड़ में पच्चीस- पच्चीस हजार  के दो इनामी बदमाशो को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। दोनो के कब्जे से सुरक्षा गार्डो की लूटी गई एक राइफल और एक बदंूक को बरामद किया गया है। मुठभेड़ में एक दरोगा ओर एक सिपाही भी बदमाशो की चलाई गई गोली से घायल हो गए है।

 

ये पढ़े : कारखाने में लगी आग से मचा हड़कंप

 

कौशांबी : जिले में एक दलित किशोरी के साथ दरिंदो ने गैंगरेप के बाद हत्या कर दी। दरिंदगी के बाद हत्या किए जाने का यह आरोप मृतक किशोरी के मंगेतर समेत उसके तीन साथियों पर लगा है। घटना कोखराज थाना इलाके की है जहां सुबह खेत मे दलित किशोरी का क्षत-विक्षत शव मिलने से इलाके में हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगो के गम और गुस्से के बीच शव को आनन-फानन कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

 

एटा : जनपद एटा में जमीनी विवाद और रुपये लेन देन को लेकर दिल्ली में काम करने वाले एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप रिटायर्ड दरोगा और उसके पुत्र पर लगा है।मृतक और आरोपी आपस में चचेरे भाई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। यह पूरा मामला थाना पिलुआ के अड़ापुरा गांव का है।