×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

नशा बेबी पूनम : न्यूड है मजबूरी

Reported by KNEWS | Updated: May 01-2018 12:07:14am


नई दिल्ली : न्यूड पिक्चर्स अपलोड करना मजबूरी है नशा बेबी पूनम की। आखि़र कैसी है ये मजबूरी जो अब तक किसी को समझ नहीं आई। 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड होने का ऐलान करने के पिछे क्या मजबूरी थी।

 

 

 

 

और बार-बार किस वजह से पूनम को अपनी बोल्ड तस्वीर और वीडियो अक्‍सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पड़ते है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूनम  ने खुद स्वीकार किया की उनका इस तरह से विवादों में रहना कोई अपवाद नहीं, बल्कि पॉपुलैरिटी स्टंट है।

 

 

पूनम ने कहा, ‘मैं हमेशा से चाहती थी कि लोग मुझे नोटिस करें। लेकिन नई एक्ट्रेसेस को खान्स और कपूर्स के आगे नजरअंदाज कर दिया जाता है। इसलिए मैं ‘कंट्रोवर्सी क्वीन’ बन गई।’ कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम के मुताबिक इंडस्ट्री में कई लड़कियां मेहनत करती हैं, मगर खान्स और कपूर्स के आगे सभी उन्हें भूल जाते हैं और मेहनत तो पूनम ने भी किया था। 25-30 कैलेंडर शूट और मॉडलिंग करने के बाद भी पूनम को कुछ ख़ास पहचान नहीं मिली।  

 

 

 

 

ये पढ़े : बिग बॉस-12 : लेस्बियन और गे कपल का गेमप्लान!

 

 

2011 में लाइमलाइट के लिए अपने जर्नलिस्ट दोस्त के साथ बैठकर  कुछ बड़ा करने का निर्णय लिया। इसके बाद पूनम ने ऐलान कर दिया की वो टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर न्यूड हो जाएंगी। पूनम कहती है पहचान बनाने के लिए कंट्रोवर्सी,अपने बॉडी का नुमाइश, बोल्डनेस जरूरी है।

 

 

यह दिलचस्‍प है कि एक तरफ जहां पूनम अपने फैंस को मॉर्निंग से नाइट तक सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो से एंटरटेन करती हैं, वहीं दुसरी तरफ पूनम खुद को साड़ी और घूंघट में देखना पसंद करती हैं।

                                                  

                                                                          नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा

 


पर हमसे जुड़े