×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

रोहित का बर्थडे ब्लास्ट

Reported by KNEWS | Updated: May 01-2018 12:34:54am


नई दिल्ली : आईपीएल सीजन11 के मुंबई इंडियंस के कप्तानऔर इंडियन टीम के ओपनर रोहित शर्मा का 30 अप्रैल को जन्मदिन है। इस खुशी के  मौके पर रोहित के सभी दोस्तो और उनके फैंस ने बधाई दी। इस मौके पर कई पूर्व खिलाड़ी और दिग्गजों ने भी रोहित को सोशल मीडिया के जरिए विश किया है।

 

लेकिन एक बर्थडे विश ने सब ही को अपने तरफ खिंच लिया है। पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने रोहित को अपने अलग ही अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। सहवाग ने लिखा कि रोहित की टैलेंट की टंकी हमेशा फुल रहती है. वह मेरे सबसे पसंदीदा बल्लेबाज हैं. उम्मीद है कि आपका टैलेंट आगे भी ऐसे ही चलता रहेगा. सहवाग ने इस ट्वीट में एक फोटो भी पोस्ट किया।

 

 

 

 

ये पढ़े : क्या कुत्ते की वजह से टूट जाएगी इस पूर्व क्रिकेटर की शादी?

 

 

जिसमें रोहित शर्मा को एक बॉडी बिल्डर के रूप में दिखाया गया है और पोस्टर पर लिखा है 'टैलेंट ज़िंदा है'। सहवाग के अलावा भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी रोहित को विश किया। हरभजन अभी चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल में खेल रहे हैं, इससे पहले भज्जी रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते थे।

 

 

 

 

रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने अब तक 7 में से 2 ही मैच जीते है। दिलचस्‍प बात ये है कि आईपीएल 2015 में भी मुंबई इंडियंस ने अपने शुरुआती 7 में से 2 ही मैच जीती थी  लेकिन, इसके बाद मुंबई ने ट्रॉफी पर कब्जा किया। तो क्या इस बार भी मुंबई इंडियंस अपने रंग में लौटेगी और एक बार फिर से ट्रॉफी पर कब्जा  कर पाएगी?

 

                                                                           नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा

 


पर हमसे जुड़े