×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 22 June 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 1 मई 2018

Reported by KNEWS | Updated: May 01-2018 02:55:38pm


बाराबंकी : जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास उस समय हड़कंप मच गया जब पंकज वर्मा नाम के एक शख्स ने सर्वेश वर्मा को गोली मार दी। जानकारी के मुताबिक सर्वेश वर्मा पंकज का जीजा है और उसमें करीब 2 साल पहले पंकज की बहन से कोर्ट मैरिज की थी। सर्वेश के मुताबिक उसकी पत्नी के परिवार को इस कोर्ट मैरिज के बारे में कुछ नहीं पता था। उसकी पत्नी के परिवार को करीब 1 महीने पहले हमारी शादी के बारे में पता चला। तभी से वह लोग उसके दुश्मन बन गए। सर्वेश वर्मा के मुताबिक उन लोगों ने बातचीत के लिए उसे बुलाया था तभी वहां पंकज वर्मा ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे गोली मार दी।

 

ये पढ़े :  फर्जी बैंक अधिकारी बन किसान से ठगे हजारो रुपये

 

इस वारदात के बाद बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि सर्वेश वर्मा नाम के शख्स ने पंकज वर्मा की बहन से कोर्ट मैरिज की थी। जिससे वह सर्वेश शर्मा से नाराज चल रहा था। सर्वेश वर्मा की बाराबंकी में एक दुकान है। वीपी श्रीवास्तव ने बताया कि ये वारदात जहांगीराबाद में पॉलिटेक्निक तिराहे के पास हुई है। गोली लगने से सर्वेश वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। साथ ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं। जल्दी सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

हापुड़ : जनपद हापुड़ के थाना सिम्भावली क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है जिमसे 3 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है की नेशनल हाइवे 9 पर तेज रफ़्तार ट्रक और थ्रीव्हीलर की आमने सामने की जोररदर भिड़ंत हो गई जिसमे थ्रीव्हीलर सवार तीन लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और शवों को पोटस्टमार्टम के लिए भेज कर फरार ट्रक की तलाश में जुट गई।  

 

सीतापुर : सीतापुर के खैराबाद इलाके में एक बार फिर से आदमखोर कुत्तो ने नोच- नोच कर दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। मरने वालों में एक लड़की और एक लड़का शामिल है। बीते 4 माह के भीतर एक दर्ज बच्चो को ये आदमखोर कुत्ते मौत के घाट उतार चुके है। वहीं दर्जानो बच्चों को कुत्तो ने जख्मी भी किया है। बीच मे एक समय प्रशासन की तरफ से कुत्तो के खिलाफ एक अभियान चलाया गया था,लेकिन कुछ ही दिन बाद खत्म भी हो गया। थाना खैराबाद इलाके में मंगलवार की सुबह पहली घटना मंगलवार की सुबह छह बजे थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव में हुई।  गांव के कैलाश नाथ की 11 साल की बेटी शामली को बाग जाते समय कुत्तों ने नोच डाला। शोर सुनकर लोग दौड़े तब कुत्ते भागे। थोड़ी देर बाद ही शामली ने दम तोड़ दिया।

 

नोएडा : ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों बीच मुठभेड़ हुई। दरअसल, नोएडा थाना 39 क्षेत्र से चार युवकों ने एक कैब बुक कराकर कैब चालक को धारदार हथियार से घायल कर सड़क पर फेंका दिया और कैब को लेकर फरार हो गये। घायल ड्राइवर ने 100 नंबर पर पुलिस को इसकी सूचना दी । पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान दादरी में कोर्ट के पुल पर कैब को आते देख रुकने का इशारा दिया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए।

 

घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।  पकड़े गए घायल बदमाशों के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस की कॉम्बिग ऑपरेशन जारी है। वही पुलिस पकड़े गए बदमाशों का आपराधिक इतिहास को खगाल रही है। इनके पास से पुलिस ने एक अवैध तमंचा और कारतूस सहित लूटी गई वेगन आर कार बरामद की है।

 

हमीरपुर : हमीरपुर जिले में पुलिस की बड़ी लापरवाही से पुलिस अभिरक्षा से एक हत्यारोपी महिला शौच के बहाने थाने से फरार हो गई। महिला के भागने से पुलिस विभाग सकते में आ गया और आनन- फानन में टीमे गठित कर महिला को ढूढने की कोशिश शुरू कर दी है लेकिन हत्यारोपी महिला का कोई सुराग नही लग पाया है। यह महिला अपने ससुर की हत्या में नामजद अभियुक्त थीं और जमीन के लालच में पति और पत्नी ने मिलकर अपने पिता की हत्या कर उसे अपने ही घर में दफना दिया था। पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि उसका बेटा फरार था। फिलहाल एसपी ने महिला थानाध्यक्ष सहित तीन महिला सिपाहियों को लापरवाही बरतने पर सस्पेंड कर दिया है।

 

आगरा : आगरा में थाने बाहर दो लोगों को गोली मार देने की सनसनी खेज वारदात हुई है। थाने के बाहर हुई वारदात की वजह से हड़कंप मच गया है। ये वारदात थाना मलपुरा के बाहर हुई है। दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद था और थाने के अंदर दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया। समझौता होने के बाद दोनों पक्ष थाने के बाहर निकले वैसे एक पक्ष ने ताबड़ तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में दूसरे पक्ष के दो लोगों को गोली लग गई। गोली लगने से दोनों लोग बुरी तरह से घायल हो गये जिनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


पर हमसे जुड़े