×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

रेडियो जॉकी हुआ खामोश

Reported by KNEWS | Updated: May 02-2018 03:30:56am


नोयडा : एक बार फिर तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला,  नोयडा फेज 2 थाना क्षेत्र के अंतर्गत  सेक्टर 94 के नाले में एक तेज रफ्तार वेरना कार अनियंत्रित होकर नाले में गिरी, कार चालक कि मौके पर मौत हो गई। दिल्ली-एनसीआर में एक कार दुर्घटना में रेडियो मिर्ची की रेडियो जॉकी (आरजे) तानिया खन्ना की मौत हो गई।

 

 

तानिया अपनी कार ड्राइव कर रही थी और वो अपने कार का कंट्रोल खो बैठी। जिस दौरान कार नहर में गिर गई और तानिया गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हे तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन दुर्घटना के बाद तानिया की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

ये पढ़े : उत्तर प्रदेश क्राइम - 2 मई 2018

 

 

थाना सेक्टर फेस-2 के थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि एफएम 98.3 (रेडियो मिर्ची) में काम करने वाली तान्या खन्ना (26वर्ष) देर रात ढाई बजे के करीब अपनी कार से सेक्टर 85 के पास से गुजर रही थी।

 

 

 

तेज गति से जा रही उनकी कार अनियंत्रित होकर बड़े नाले में जा गिरी। घटना की सूचना किसी राहगीर ने पुलिस को दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर दमकल विभाग व नोएडा पुलिस पहुंची।

 

 

क्रेन की सहायता से कार को नाले से बाहर निकाला गया। उन्होंने बताया कि नाले में पानी भरा हुआ था, जिसमें कार आधे से ज्यादा डूब गई थी। पुलिस ने तान्या को कार से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। तानिया गाजियाबाद के कविनगर कि थी। पुलिस ने बताया कि देर रात को तानिया के पिता को घटना की सूचना दी गई और वो सुबह 4 बजे थाने पहुंचे।

 

                                                                           नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा

 


पर हमसे जुड़े