×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Thursday, 16 August 2018

ओमेर्टा का पाकिस्तानी लिंक

Reported by KNEWS | Updated: May 02-2018 10:00:52pm


नई दिल्ली : फिल्म ओमेर्टा के दौरान राजकुमार राव की मानसिक स्थ‍िति खराब। इस बार राजकुमार, हंसल मेहता की एकदम अलग कहानी से एन्टी हीरो के किरदार में दर्शकों से रूबरू होंगे। एक इंटरव्यू में राजकुमार ने कहा, "फिल्म की पूरी प्रक्रिया के दौरान मेरा मानसिक स्थ‍िति बिल्कुल भी सहज नहीं रही।" वो पूरी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक एन्टी हीरो, एक खतरनाक आतंकवादी के माइंड स्पेस में रह कर अपने किरदार के साथ जस्टिस करने की कोशिश कर रहे थे।

 

उनहोंने बताया कि वो इस किरदार में थोड़े अनकंफर्टेबल थे लेकिन ये उनके लिए फन भी था। फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता ओमेर्टा को लेकर लगातार सेंसर बोर्ड से जूझ रहे है। हंसल इस फिल्म में 1 भी कट लगाने की इजाजत नहीं दे रहे थे। उनका कहना था कि एक भी कट लगाना कहानी के साथ नाइंसाफी होगी।

 

 

 

 

ये पढ़े : कास्टिंग काउच का कड़वा सच आया सामने

 

 

हालांकि, सेंसर बोर्ड ने फिल्म ओमेर्टा में सिर्फ 1 कट लगाने की माग की है।जब शेख (राजकुमार राव) जेल में पेशाब कर रहा होता है और उस दौरान बाहर भारत का राष्ट्रगान बज रहा है। सेंसर बोर्ड ने इस सीन से राष्ट्रगान को हटाने के लिए कहा है। ये फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होनी थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से हरी झंडी ना मिलने के कारण फिल्म पोस्टपोन हो गई और अब फिल्म 4 मई को रिलीज हो रही है।

 

 

 

 

फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता ने कहा," ये कहानी मेरे पास 2005 से थी लेकिन मुझे लगता है कि अब इस कहानी का महत्व पहले से ज्यादा बढ़ गया है। आज और भी जरूरी है। जब आज दुनियाभर में बढ़े टेरर अटैक होते हैं तो हम आश्चर्य जताते हैं, और फिर उसके बाद अगले टेरर अटैक का इंतजार करने लगते हैं लेकिन करते कुछ नहीं है। ये सारे एक्ट जो उमर शेख करता है, उसमें पाकिस्तान की एजेंसी का हाथ उसके साथ होता है लेकिन हम पाकिस्तानी सरकार के साथ बिरयानी खाने जाते हैं।"

 

                                                                          

                                                                                             नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा

 


पर हमसे जुड़े