×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 15 August 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 3 मई 2018

Reported by KNEWS | Updated: May 03-2018 02:40:02pm


बहराइच : नाबालिगों से बलात्कार की घटनाओं में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है। बहराइच में एक नाबालिग को तीस दिनो तक बंधक बना कर सामुहिक दुराचार का मामला सामनें आया है ।  दबंगों ने नाबालिग का अपहरण कर 30 दिनों तक उसे बन्धक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

 

हैवानियत की दास्तां बयां करती ये घटना बहराइच के थाना हरदी इलाके की है । दबंगों के चंगुल से किसी तरह छूटकर भागी नाबालिग ने जब घर पहुचकर माँ बाप को आप बीती सुनाई तो सभी की पैरों तले ज़मीन खिसक गई ।

 

ये पढ़े : प्रशासन की तरफ से कवायद शुरू

 

बेटी के साथ हुई हैवानियत को सुन पिता ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई । जिस पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश में दबिश शुरू कर दी और जल्द ही दोनों मुख्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

 

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक देहात ने बताया की इस मामले में बंधक बनाने वाले आरोपो को लेकर कुछ तथ्य सामने आये हैं जिनकी पड़ताल की जा रही है । आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

 

चंदौली : देर रात कोलकाता से लखनऊ जा रही 04205 स्पेशल ट्रेन से बरेली जा रही ममता से लुटेरो ने नगदी 1200 रूपया लूट लिया और पैसे और आभूषण की मांग किया तो महिला द्वारा नहीं होने की बात कहने पर बेख़ौफ़ लुटेरो ने महिला और उसके 3 वर्षीय बच्चे को ट्रेन के बाहर फेक दिया।

 

ट्रेन मुग़लसराय से आगे ब्यास नगर के पास क्रासिंग पर महिला और बच्चे को घायल देख रास्ते से जा रहे स्कार्पियो चालक ने तत्काल निजी चिकित्सालय में भर्ती कराकर मुग़लसराय कोतवाली को सूचित किया।  

 

डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालात देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दुलहीपुर चौकी इंचार्ज शिवा कांत पांडेय मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए। 


पर हमसे जुड़े