×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 14 August 2018

रणबीर के इंतज़ार में है दीपिका

Reported by KNEWS | Updated: May 03-2018 04:30:43pm


 नई दिल्ली : आज भी दीपिका कर रही है रणबीर का इंतज़ार। हाल ही में दीपिका की एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई है। इस फोटो में दीपिका की गर्दन पर R.K का टैटू दिख रहा है। अपनी एक्टिंग और फिगर से सबको अपना दीवाना बनाने वाली दीपिका पादुकोण ने वर्कआउट करते हुवे एक फोटो अपलोड की है।

 

 

लेकिन दीपिका की फोटो इस बार अपने फैंस को बॉडी या मसल से इम्प्रेस नहीं कर पाई। इस बार उनके फैंस की अटेंशन उनके बॉडी से ज़्यादा उनके बैक पर बने टैटू को मिली है। पिछले काफी समय से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि इस साल सितंबर या दिसंबर में दोनों शादी करने वाले हैं, हालांकि एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने इन खबरों को अफवाह बताया।  

 

 

 

 

वहीं दीपिका, जो अक्सर रणवीर सिंह और अपने रिलेशनशिप पर बात करने से बचती रही हैं, वो भी अब खुलकर रणवीर सिंह के बारे में ये कहती हैं कि वो रणवीर को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। हाल ही में मशहूर ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के एनुअल शो मिजवान फैशन शो के दौरान दोनों को रैम्प वॉक करते हुए देखा गया था।

 

 

ये पढ़े : ओमेर्टा का पाकिस्तानी लिंक

 

 

साल 2007-08 के करीब दीपिका और रणबीर एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन रणबीर कपूर के कटरीना कैफ से रिलेशन के चलते दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हो गया था। 'कॉफी विद करण सीजन 3' के एक एपिसोड के दौरान दीपिका से करण ने टैटू को हटाने के लिए सवाल पूछा था, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है।

 

 

दीपिका ने शो पर यह भी कहा था कि यह आज भी वहीं है और इसे हटाने की कोई भी योजना नहीं है। दीपिका और रणबीर के फैंस अभी भी इसी उम्मीद में है कि शायद ये जोड़ी एक बार फिर से एक साथ नज़र आएंगे। 

 

                                                                           

                                                                         नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा

 


पर हमसे जुड़े