×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 17 August 2018

हीरो पैदा नहीं होता, बनता है - हर्षवर्धन

Reported by KNEWS | Updated: May 03-2018 04:38:17pm


 नई दिल्ली : 'हीरो पैदा नहीं होता... बनता है'- इस बात को सच साबित करेंगे अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अपनी अगली फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' में। पहले भी हर्षवर्धन, राकेश ओमप्रकाश मेहरा कि फिल्म मिर्ज़या में लिड रोल में नज़र आ चुके है।

 

मिर्ज़या में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए उनको स्टार स्क्रीन और स्टारडिस्ट अवार्ड भी मिल चुकी है। भावेश- हर्षवर्धन की दूसरी फिल्म है और फैंस उनको इस कुछ अलग करते देखना चाहती है। इस फिल्म के प्रोड्यूस इरोस इटरनेशनल, रिलायंस एंटरटेनमेंट, विकास बहल है।

 

 

ये पढ़े : रणबीर के इंतज़ार में है दीपिका

 

 

डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी की 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म में हर्षवर्धन कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर से अंगाज़ा लगाया जा सकता है कि ये  एक्शन फिल्म है। ट्रेलर में हर्षवर्धन सुपरहीरो बने है जो कागज का मास्क पहन कर लोगों की मद्दत करते नज़र आ रहे है।

 

 

 

जब ये मामला राजनैतिक तूल पकड़ता है भावेश जोशी नाम का शख्स असल में एक हीरो बन जाता है और लोगों को इंसाफ दिलाने के लिए रात के अंधेरे में निकलता है। सब यहीं उम्मीद कर रहे है कि हर्षवर्धन अपनी फिल्म से फैंस का दिल जीत लेंगे।  फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो 25 मई को रिलीज होगी।

 

                                                                                         

                                                                           नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा

 


पर हमसे जुड़े