×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Wednesday, 15 August 2018

सोनम कपूर बनी सोनम आनंद आहूजा

Reported by KNEWS | Updated: May 08-2018 10:15:17pm


 नई दिल्ली : जिस शादी का इंतज़ार पूरा बॉलीवुड कर रहा था आखिरकार वो इंतज़ार खत्म हुआ। जी हां सोनम कपूर ने 8 May को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी कर ली। शादी के बाद ही सोनम ने सोशल मीडिया पर कुछ बदलाव किए हैं। सोनम कपूर अब हो गई है सोनम आनंद आहूजा।

 

 सोनम ने शादी के कुछ देर बाद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर नाम के पीछे पति आनंद आहूजा का सरनेम जोड़ लिया है। शादी से पहले सोनम का इंस्टाग्राम हैंडल @sonamkapoor था जो अब @sonamkapoorahuja हो गया है।

 

अगर हम किसी एक व्यक्ति को ख़ुश करते हैं, तो पूरी दुनिया ख़ुश रहती है- कितने आसानी और सच्चे शब्दों से आंनद अहुजा ने अपना प्यार सोनम कपूर के लिए व्यक्त किया हैं। सोनम कपूर और आंनद अहुजा शादी जेसै पवित्र रिश्ते में बंधने वाले है।

 

 

 

सोनम 8 मई को अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेंगी । सोनम कपूर की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं । पूरी कपूर फैमिली और बॉलीवुड के सितारे सोनम की शादी के प्रेपरेशन में जुट गई है। सोनम के घर में लंबे समय से संगीत की तैयारियां चल रही है। संगीत की तैयारियां अनिल कपूर के जुहू स्थित बंगले पर हो रही हैं ।

 

शादी की तैयारियों का जिम्मा सोनम की मां सुनीता कपूर ने उठा रखा है । सोनम के सभी कजिन संगीत में डांस करते दिखेंगे । जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के दो गानों पर डांस करेंगी । करण जौहर ने संगीत की ज़िम्मेदारी संभाली है, जबकि फ़राह ख़ान सेरेमनी कोरियोग्राफ़ करेंगी। डिजाइनर अनामिका खन्ना सोनम की शादी का लहंगा डिजाइन करेंगी।

 

 

 

ये पढ़े : जज्बात : राजीव खंडेलवाडल

 

 

हाल ही में एक मैगजीन के कवर फोटो में सोनम कपूर दुल्हन के अवतार में नजर आई और इस फोटो में सोनम ने जो लहंगा पहना था वो अनामिका ने डिजाइन किया था तब ही से सबने अंदाज़ा लगा लिया था कि सोनम, अनामिका  के डिजाइनर लहंगे में ही सात फेरे लेंगी। सोनम आमतौर पर अपने सारे कपड़े अनामिका से ही डिजाइन कराती हैं तो अपनी लाइफ के इतने खास मौके पर वो कैसे अनामिका का साथ छोड़ देती।

 

साल 2014 में फ़ैशन डिजाइनर और सोनम की स्टालिस्ट प्रेरणा क़ुरैशी के ज़रिए आनंद आहूजा की मुलाक़ात सोनम कपूर से हुई थी और एक महीने में ही आनंद ने  सोनम को प्रपोज़ कर दिया था। सोनम और आनंद सोशल मीडिया और असल ज़िंदगी में भी कई बार एकसाथ नज़र आते रहे हैं। दोनों साथ में काफी अच्छे लगते है। सोनम और आनंद की मेहंदी 7 मई को बांद्रा के सिग्नेचर आइलैंड में होगी। शादी के बाद मुंबई के द लीला होटल में शाम को पार्टी होगी।

 

सोनम-आनंद के परिवारों ने एक बयान में कहा, ''कपूर और आहूजा परिवारों को सोनम और आनंद की शादी का ऐलान करते हुए बेहद ख़ुशी हो रही है। शादी 8 मई को मुंबई में होगी। क्योंकि ये बेहद पारिवारिक मामला है, इसलिए हम परिवार की निजता का सम्मान करने का आग्रह करते हैं।

 

 

इन ख़ास पलों की खुशी के बीच हम आपके प्यार और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं।'' ये अनिल कपूर के परिवार की दूसरी पीढ़ी की पहली शादी होगी। पहले सोनम और आंनद उदयपुर में डेस्ट‍िनेशन वेडिंग करने वाले थे लिकन अब ये शादी मुंबई में होगी। 

 

                                              नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा


पर हमसे जुड़े