Live Tv

Monday ,10 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 04 मई 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: May 04-2018 02:25:09pm

नोएडा : ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में  फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। दरअसल दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत वाईपास पर पुलिस जीप से पेट्रोलिंग कर रही थी। तभी पुलिस को सामने से उल्टी साइड से बाइक पर दो युवक आते दिखाई दिए लेकिन पुलिस को देख नजरें बचाते हुए भागने लगे।

 

ये पढ़े : नगर पंचायत अध्यक्षो को नही रास आ रही महिला अधिकारियों की ईमानदारी

 

पुलिस ने शक के आधार पर उनका पीछा किया तो रूपबास गांव के पास बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग करने लगे। जवाबी फायरिंग में बदमाश सुरजीत घायल हो गया जबकि इसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और फरार बदमाश को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग जारी है। वहीं पुलिस ने इसके पास से एक बाइक, दो देशी तमंचा व कुछ जिन्दा और खोका कारतूस बरामद किये है। 

 

कन्नौज : कन्नौज जिले में तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में दुल्हन के पिता को गोली लगने का मामला सामने आया है। दूल्हे के रिश्तेदार से हर्ष फायरिंग करते समय गोली लगने से हड़कम्प मच गया। गम्भीर हालत में दुल्हन का पिता अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से दुल्हन के पक्ष के लोग घायल को रेफर कराकर ले गए। पूरा मामला गेस्ट हाउस के सीसीटीवी में कैद हो गया।

 

मीडिया कर्मियों को सीसीटीवी फुटेज मिल जाने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने हर्ष फायरिंग करने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। छिबरामऊ कोतवाली के कनक गेस्ट हाउस का मामला है। गेस्ट हाउस में छिबरामऊ निवासी शुभम गुप्ता का तिलक समारोह था। तिलक चढ़ाने पीलीभीत जिले से लड़की पक्ष के लोग आए थे। 

 

मेरठ : मेरठ में गृह क्लेश से तंग आकर एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी सास और मासूम बेटी को जला डाला । अपनी पत्नी के मायके जाने से नाराज बेरहम पति ने सास ,पत्नी और मासूम बेटी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। आग लगने से तीनों बुरी तरह झुलस गई जिसमे उपचार के दौरान पत्नी और बेटी की मौत हो गयी । हालांकि आग लगाने के चक्कर में खुद पति भी आग की चपेट में आ गया और झुलस गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है।