×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Friday, 22 June 2018

कोका कोला : हैल्थ ड्रिंक

Reported by KNEWS | Updated: May 04-2018 04:35:36pm


 नई दिल्ली : कोका कोला इंडिया ने दो नई प्रोडक्ट लांच किए है। अपने कस्टमर को beverage और हैल्थ ड्रिंक प्रोवाइड करने के लिए कोका कोला ने दो नए उत्पाद एक्वेरियस ग्लूकोचार्ज और मिनट मेड विटिंगो लांच करने के साथ ही बेहतर हाइड्रेशन और न्यूटिशियस डाइल्यूटेबल्स की नई श्रेणी में प्रवेश करने की घोषणा की है।

 

एक्वेरियस ग्लूकोचार्ज को ग्लूकोज, आवश्यक मिनरल्स (पोटेशियम, सोडियम, कैल्शियम) और फ्रूट जूस से तैयार किये गये हैं। फ्रूट जूस के साथ यह नॉन काबरेनेटेड, कम चीनी वाला बेवरेज 200 एमएल के पैक में 10 रुपये में मिलेगा।

 

 

ये पढ़े : KYC : वॉलेट कपनियों को नुकसान

 

 

इसी तरह मिनट मेड विटिंगो एक विशेष फॉमरूले से तैयार किया गया प्रोडक्ट है जो माइक्रो न्यूट्रेंट तत्वों और कुपोषण की कमी को दूर करता है। कंपनी के मुताबिक इस फॉमरूले को आयरन, विटामिन ए, सी, बी2, बी12, जिंक और फोलिक एसिड की मजबूती प्रदान की गयी है।

 

इंडिया और साउथ वेस्ट एशिया के प्रेसिडेंट के प्रेसिडेंट टी कृष्णकुमार ने कहा कि ऐसे बेहतर एवं पौष्टिक बेवरेज उत्पादों को खासतौर पर भारतीय उपभोक्ताओं के लिए तैयार किया गया है।

 

ये उत्पाद अधिक एवं पौष्टिक हाइड्रेशन की जरूरतों को पूरा करेंगे। इस प्रोडक्ट से कोका कोला ने लोगो को एक हैल्थ ड्रिंक के लिए एक और ऑप्शन प्रोवाइड किया है। अब लोग कोको कोला के इस नए प्रोडक्ट को पी कर अपने हेल्थ में सुधार ला सकते है।  

 

                                                                         

                                                                       नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा


पर हमसे जुड़े