×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 19 June 2018

पूजा मिश्रा : 'spare me the crab mentallity'

Reported by KNEWS | Updated: May 05-2018 02:25:02pm


 नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा एक बार फिर चर्चे में है। हाल ही में पूजा ने अपने नए रिएलिटी शो के बारे में इनफार्मेशन दी है। मल्टी टैलेंटेड पूजा एक्ट्रेस के साथ साथ मॉडल, वीडियो जॉकी और आइटम डांसर भी है। पूजा को कोन नहीं जानता।

 

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूजा हर बार किसी न किसी वजह से ख़बरों में बनी रहती है,कभी उनकी उटपटांग आदतों की वजह से तो कभी उनकी नादानियों के वजह से। पूजा मिश्रा रेप केस भी कभी समय तक ख़बरो में था। बिग बॉस सेलिब्रिटी  पूजा मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने नए रिएलिटी शो के बारे में सबको अवगत कराया। उनका शो 'spare me the crab mentallity' एक्टिंग बेस्ड है। जो बॉलीवुड में अपना कैरियर बनाना चाहता है उनके लिए ये गोल्डन ओप्पोर्तुनिटी साबित हो सकता है।

 

 

 

 

वो कहती है कि ये शो बाकी मूवी ऑडीशन शो की तरह नही हैं। ये शो कुछ अलग ही है। जहां आजकल अमीर और अमीर होते जा रहे है और गरीब दिन ब दिन गरीब होते जा रहे है और जहां आजकाल टैलेंट बैलेंस्ड नही हो पा रहा है ये शो इन सबका सलूशन बनेगा। बहुत टैलेंटेड लोग अभी भी स्ट्रगल कर रहे है जिनको अभी तक एक चांस भी नही मिला है, इस शो से उन टैलेंटेड एक्टिंग स्त्रगलर्स एक्टर्स को चांस मिलेगा।

 

 

 

ये पढ़े : गुरु रंधावा ने बनाई सबकी रात कमाल

 

 

Spare me the crab mentality  के विनर को पूजा मिश्रा के अगले फ़िल्म "jud" में एक्टिंग का मौका मिलेगा। रेजिस्टर करने के लिए  www.poojamisra.wixsite.com/realityshow पर लॉगिन करना होगा और अपनी फोटोज और मोबाइल नंबर अपलोड करना पड़ेगा।

 

 

 

जो लोग पहले से ही पब्लिक फिगर है वो भी इस शो का हिस्सा बन सकते है।पहले से पॉपुलर सेलिब्रिटी इस शो के judge बनने के लिए पार्टिसिपेट कर सकते है। इस तरह पूजा अपने इस नए शो से स्त्रगलर्स को बॉलीवुड की उड़ान भरने में मद्दत कर रही है।

 

                                                                           

                                                                                               नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी

 


पर हमसे जुड़े