Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

RCB : एबी डिविलियर्स अंदर, डि कॉक बाहर

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: May 05-2018 03:45:32pm

नई दिल्ली : एबी डिविलियर्स कर रहे है वापसी। जहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए अच्छी खबर है कि उसके स्टार खिलाड़ी एबी डिविलियर्स फिट हैं और आज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मौजूदा खेलेंगे लेकिन रॉयल चैलेंजर्स के फैंस के लिए एक बुरी खबर भी है।

 

आरसीबी के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि डि कॉक मुख्य शादी समारोह में शरीक होने के लिए दक्षिण अफ्रीका लौट गए हैं।

 

ये पढ़े : विराट कोहली : नहीं खेलूंगा अफगानिस्तान के खिलाफ

 

आरसीबी की बल्लेबाजी एबी डिविलियर्स वायरल बुखार के कारण पिछले दो मैचों में नहीं खेल पाए थे और अब डि कॉक शादी के कारण नहीं खेल पाएंगे। बेंगलुरु की बात की जाए, तो टीम विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के दम पर खेल रही है। जिन मैचों में टीम जीती है उनमें इन दोनों बल्लेबाजों का योगदान रहा है।

 

अब तक बेंगलुरु आठ मैचों में सिर्फ पाई है तो चेन्नई नौ मैचों में छह जीत और तीन हार के साथ 12 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है। ये मैच आरसीबी को जितना के लिए उतना ही ज़रूरी है जितना कि एक प्यासे को पानी पीना। चेन्नई पिछले मैचों में हारने के बाद इस मैच में जीत हासिल करने के लिए कोई कसर नही छोड़ेगी। ये मैच काफी रोमांचक होने वाला है। इस मैच में इंडियन टीम के पूर्व कप्तान धोनी और कप्तान विराट एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे।

 

                                                                            नई दिल्ली से प्राक्षी मिश्रा