Live Tv

Monday ,10 Dec 2018

उत्तर प्रदेश क्राइम - 06 मई 2018

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: May 06-2018 01:55:33pm

इटावा : इटावा पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद पच्चीस - पच्चीस हजार के दो इनामी कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस मुठभेड मे एक पुलिसकर्मी और दोनो अपराधियो को भी गोली लगी है। फिलहाल. तीनो को उपचार के लिए मुख्यालय के डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है जहां पर सधनता से डाक्टरों की टीम तीनो का उपचार करने मे जुटी हुई है।

 

ये पढ़े : अाग से पुलिस चौकी जलकर हुई खाक

 

मेरठ : मेरठ में देर रात्रि एक बार फिर से मुठभेड़ हुई और देहात क्षेत्र का इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। पुलिस और बदमाशो की इस मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश विशाल जाट को गोली लग गई जिससे उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पकड़े गए बदमाश का अन्य साथी फरार होने में कामयाब रहा। 

 

कासगंज : जनपद एटा के थाना सकरौली के गांव करथनी से भागवत का कलश लेकर कछला गंगा घाट पर सिराने आ रही श्रद्वालुओं से भरी बस अचानक सोरों कोतवाली क्षेत्र के मथुरा बरेली हाइवे मार्ग पर गोला कुआं के पास पलट गई। बस पलट जाने से मौके पर 3 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लगभग तीन दर्जन लोग घायल हो गये, जिनमें से आधा दर्जन लोगों को जिला अस्पताल से अलीगढ रैफर कर दिया है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही डीएम सहित जनपद के आलाधिकारी जिला अस्पताल जा पहुंचे और घायलों से जानकारी की।

 

फतेहपुर : इलाहाबाद से कानपूर जा रही फतेहपुर डिपो की यात्री बस हादसे का शिकार हो गई जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गयी और डेढ़ दर्जन के करीब घायल हो गये। आधा दर्जन घायलों की हालत गम्भीर बताई जा रही है। हादसा सुबह करीब पांच बजे एनएच 2 पर हुआ।