Live Tv

Sunday ,16 Dec 2018

बीएड TET अभ्यर्थियों ने जमकर काटा बवाल

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: May 06-2018 03:12:14pm

लखनऊ : अपनी नियुक्तियों की लगातार मांग कर रहे  बीएड TET 2011 अभ्यर्थियों ने रविवार को भाजपा प्रदर्शन मुख्यालय पहुंच कर जमकर बवाल काटा। जिसमे अभ्यर्थियों और पुलिस के बीच धक्का- मुक्की भी हुई जिसमें कई अभ्यर्थी बेहोश भी हो गये जिन्हें तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

टीईटी 2011 अभ्यार्थी बीते एक हफ्ते से धरना स्थल पर धरना दे रहे थे शासन प्रसाशन की तरफ से कोई सुध न लिए जाने पर आक्रोशित अभ्यर्थियों ने भाजपा कर्यालय का घिराव किया। बीएड टेट 2011 अभ्यर्थियों का मामला सुलझने का नाम नही ले रहा है।

 

ये पढ़े :  शिव सेना का प्रदर्शन

 

बीते 7 सालों से लगातार नियुक्तियों की मांग कर रहे अभ्यर्थियों का अभी भी कोई हल निकलता नजर नही आ रहा ।बीते दिनों मुख्यमंत्री से मुलाकात के बावजूद अभ्यर्थियों की समस्या पर कोई समुचित निर्णय नही लिया जा सका है जिसको लेकर अभ्यर्थियों ने  फिर भाजपा कर्यालय का घिराव किया जंहा पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए वहा से गिरफ्तार कर लिया।अभ्यर्थी मुख्यमंत्री से मिलने की बात कर रहे थे।

 

अभ्यर्थियों का कहना है भाजपा सरकार ने चुनाव से पहले हम लोगो से नियुक्ति देने का वादा किया था लेकिन अब वादा खिलाफी कर रही है। प्रदेश की योगी सरकार अपने चुनावी विवादों में फसती नजर आ रही है जहां चुनाव से पहले भाजपा सरकार ने अभ्यर्थियों से नियुक्ति का वादा किया था।

 

तो वहीं अब अभ्यर्थी नियुक्ति की मांग को लेकर सड़को पर उतर आए हैं ऐसे में कई बार सचिव और मुख्यमंत्री स्तर की मुलाकात के बाद भी टीईटी 2011अभ्यार्थियों का कुछ निर्णय नहीं हो सका है। अब सरकार इन अभ्यर्थियों का निर्णय किस तरह लेती है यह देखने वाली बात होगी।

                                                   

                                                                                       लखनऊ से संदीप मिश्रा