Live Tv

Tuesday ,19 Feb 2019

पत्रकार सम्मान समारोह का आयोजन

VIEW

Reported by KNEWS

Updated: May 06-2018 03:19:25pm

मेवात : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रचार विभाग की ओर से श्री नारद मुनि की जयंती के अवसर पर आज लघु सचिवालय के सभागार में पत्रकार सम्मान समारोह आयोजित किया गया। जिसमें मुख्यतिथि के रुप में उपायुक्त अशोक शर्मा रहें।

 

समारोह में नूंह जिले के पत्रकारों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर उपायुक्त सभी पत्रकारों को नाराद मुनि जयंती की हार्दिक शुभकामनांए दी। उन्होंने कहा कि नाराद जी सबसे पहले पत्रकार थे, जो कि राक्षस व भगवान दोनो के ही पास जाते थे।

 

ये पढ़े : RSS ने नकारा

 

उन्होंने बताया कि नारद जी भगवान विष्णु के प्रिय होते थे। उन्होंने अपने संबोधन में कि जिला प्रशासन व सरकार की और से हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वे बेहतर तरीके से जनता की समस्याओं का निराकरण कराए। समारोह के वरिष्ट अतिथि मर्किट कमेटी फिरोजपुर-झिरका के चैयरमैन सुनील जैन ने नूंह क्षेत्र की सांस्कृतिक विरासत को उजागर करने के लिए पत्रकारों से अपील की।

 

उन्होंने पत्रकारिता के मापदंडों के अनुसार खबर लेखन करने और पत्रकारिता को चुनौती-पूर्ण कार्य बताया। नूंह उपायुक्त ने सरकार की चल रही योजनाओं पर भी पत्रकारों के सामने फॉक्स किया। 

                                                 

                                                                       मेवात से वकील