×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 14 August 2018

जज्बात : राजीव खंडेलवाडल

Reported by KNEWS | Updated: May 06-2018 05:15:33pm


 नई दिल्ली : राजीव खंडेलवाडल का छोटे पर्दे पर धमाकेदार कमबैक। बड़े पर्दे पर काम करने के बाद एक बार फिर राजीव टीवी पर चैट शो जज्बात से कमबैक करने वाले हैं। शो जज्बात का प्रोमो आ चुका है और इस शो के प्रोमो ने ही लोगों को अपने तरफ खिंच लिया है। शो जज्बात 5 मई को शुरू होने वाला है।

 

 

जज्बात के पहले एपिसोड में टीवी की फेवरेट बहू और पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को गेस्ट के तौर पर बुलाया गया है। प्रोमो देखे तो दिव्यांका अपने एक्स बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप की बात सोच रोती हुई नज़र आ रही हैं। दिव्यांका ने कहा कि इस ब्रेकअप ने उनसे 8 साल लिए है।

 

 

ये पढ़े : पूजा मिश्रा : 'spare me the crab mentallity'

 

 

उस दौरान उनको ऐसा लगा कि जैसे जिंदगी खत्म हो रही है। वो अंधविश्वास के लेवल पर चली गई थी और शायद बिना प्यार के नहीं रह सकती। इसके बाद शो में दिव्यांका के पति विवेक दहिया की एंट्री होती है। लेकिन ये बात तो साफ है कि दिव्यांका अभी भी शरद को पूरी तरह नहीं भूल पाई है और आज भी शरद के नाम से उनकी आंके नम हो जाती है।

 

 

 

 

इस से पहले भी राजीव ने एक शो होस्ट किया था। शो "सच का सामना" से राजीव को फेम और पॉपुलैरिटी मिली थी। इस शो में राजीव अपने गेस्ट को सच से सामना करवाते थे। ये शो लोगो के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। लेकिन फिर राजीव अपनी किस्मत आजमाने बॉलीवुड के तरफ निकल पड़े। 

 

               

 

                                                                   नई दिल्ली से चुलबुली प्राक्षी

                                             


पर हमसे जुड़े