×
Knews App Now Available for Mobile

FREE for Android and iOS.

  LIVE TV

Tuesday, 14 August 2018

मनमोहन वैद्य द्वारा खंडन

Reported by KNEWS | Updated: May 06-2018 11:35:30pm


नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह सर कार्यवाह डॉ. मनमोहन वैद्य ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार झूठ बोलकर समाज को भ्रमित करने का विफल प्रयास करते ही रहते है।

 

इसी कड़ी में उनके अधिकृत फ़ेसबुक पेज पर (मनमोहन वैद्य, सह सरकार्यवाह )और सरसंघचालक मोहनराव भागवत के नाम से एक झूठ चलाया है कि संघ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को संविधान ने दिया आरक्षण समाप्त करना चाहता है। मनमोहन वैद्य ने साथ ही ये भी कहा कि राहुल गांधी अपने दावे के संदर्भ में अधिकृत संदर्भ या स्रोत देने की ईमानदारी दिखाएँ।

 

ये पढ़े : निर्भया कठोरतम सजा

 

हिन्दू समाज में चलते सामाजिक भेदभाव के कारण ही अनुसूचित जाति/ जनजाति को जो आरक्षण संविधान द्वारा प्राप्त है उसे जारी रहना चाहिए, ये राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अधिकृत भूमिका है और संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा ने समय-समय पर अपने प्रस्ताव द्वारा प्रतिपादित किया है।

 

समाज में से सामाजिक भेदभाव समाप्त कर एक समरस समाज की निर्मिति करने के लिए संघ कटिबद्ध और प्रयासरत भी है। राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी के इस झूठ के आधार पर चलने वाली घिनौनी राजनीति की हम घोर भर्त्सना करते हैं।


पर हमसे जुड़े